You are here
Home > ASTROLOGY > कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह 22 मार्च से 28 मार्च-गुरु मां सरोज सिंह

कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह 22 मार्च से 28 मार्च-गुरु मां सरोज सिंह

मेष राशि

मेष राशि के जातक इस सप्ताह किसी की आर्थिक रूप से सहायता करेंगे जिससे उनको प्रशंसा मिलेगी व मान सम्मान बढ़ेगा। पारिवारिक जीवन की समस्याओं में समझौते हो जाएंगे और भाई बहनों से सहयोग मिलेगा। 24, 25 मार्च को घर से संबंधित कोई खुशखबरी मिल सकती है। मान सम्मान बढ़ा हुआ है। संतान पक्ष के लिए समय अच्छा है।

हनुमान जी को लाल वस्त्र चढ़ाएं।

वृष राशि

वृष राशि के जातकों को इस सप्ताह बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। इनको आप लोन लेने का विचार बना रहे हैं तो लोन ले सकते हैं।   नौकरी में स्थानांतरण का योग है। आकस्मिक आय हो सकती है। लाइफ पार्टनर से मतभेद बना हुआ है। रिश्तो में तनाव आ सकता है। और गले में कोई समस्या आ सकती है। जो लोग कम्युनिकेशन में है। उनके लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा है।

जेब में हरा रुमाल रखें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की बार-बार यात्रा का योग बना हुआ है। धन योग भी अच्छा बना हुआ है। स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में प्रशंसा मिलेगी। खर्चे बढ़े हुए हैं।  पिता से संबंध तनावपूर्ण रहेंगे। साथ ही पिता को भी स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है।

गरीबों को श्वेत वस्त्र का दान करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातक सावधान रहें, आपके साथ विश्वासघात हो सकता है।  आर्थिक रूप से हानि हो सकती है। किसी के साथ वाद-विवाद में ना पड़े। तटस्थ रहने का प्रयास करें। साथ ही अपनी गोपनीय बातें किसी से शेयर ना करें, वरना परेशानी हो सकती है। सरकार का सहयोग बना हुआ है। एसिडिटी की समस्या बनी रहेगी।

गणेश स्त्रोत का पाठ करें।

सिंह राशि

आपका जीवनसाथी से मतभेद दूर होगा। अपने लाइफ पार्टनर को घुमाने ले जायें। जिनको नौकरी की तलाश हैउनको उनकी योग्यता के अनुसार नौकरी नहीं मिलेगी और जिनको स्टोन की प्रॉब्लम है, वह अपना विशेष ध्यान रखें। किसी नए प्रस्ताव को जांच परख कर स्वीकार करें।

सूर्याष्टकम् स्त्रोत का पाठ करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को इस समय धन की समस्या से जूझना पड़ेगा। श्वसन तंत्र की समस्या भी बनी हुई है। भूमि भवन वाहन खरीदना हो तो नवरात्रि तक टालें। धन लाभ तो होगा पर किसी अन्य व्यक्ति पर खर्च होगा, इसलिए उसे विनम्रता से मना कर दें। स्थान परिवर्तन का योग बना हुआ है।

तुलसी के पौधे पर जल अर्पित करें।

तुला राशि

तुला राशि के जातक अगर भूमि या वाहन बेचने का विचार कर रहे हैं तो यह कार्य पूर्ण होगा। धन आगमन का योग बना हुआ है। पर फिजूल खर्च भी करेंगे। नुक्ताचीनी की आदत पर नियंत्रण रखें। विद्यार्थी वर्ग, नकारात्मक विचार और व्यर्थ के दोस्तों से दूरी बनाकर रखें। वाहन सावधानी से चलाएं वरना दुर्घटना का योग बना हुआ है।

घर से परफ्यूम लगाकर निकलें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को मानसिक उथल-पुथल बनी रहेगी। साथ ही निराशा से बचें। भाई बहनों से संबंध अच्छे नहीं बने हुए। निवेश लाभप्रद रहेगा। विद्यार्थी वर्ग के लिए यह सप्ताह अच्छा गुजरने वाला है। सफलता आसानी से मिलेगी। क्रोध पर नियंत्रण रखें व किसी को राजदार बनाने से बचें।

विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के प्रमोशन का योग है। जो व्यापार में है। उनको व्यापार में कुछ नया करने का अवसर मिलेगा। रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है। इन जातकों को इस सप्ताह जल या जल क्रीड़ा से सावधानी रखनी चाहिए। वरना खतरा हो सकता है। रोगियों के लिए सप्ताह अच्छा है। स्वास्थ्य में सुधार होगा।

पीली चने की दाल दान करें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के पारिवारिक संबंधों में कड़वाहट बनी रहेगी। संतान पक्ष से भी संबंध मधुर नहीं है। धन को संभाल कर रखें। व्यापार व प्रोफेशन में बेहतर स्थिति बनी हुई है पर नींद में व्यवधान बना हुआ है। शेयर आदि में फायदा होगा।

दशरथ कृत शनि स्त्रोत का पाठ करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों को आकस्मिक धन लाभ का योग बना हुआ है। प्रेम संबंधों में मजबूती बनी हुई है। आर्थिक स्थिति अच्छी है, किंतु कोई भी नया कार्य होली के बाद ही करें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। विद्यार्थी वर्ग को लक्ष्य प्राप्ति के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी।

पीपल के नीचे तिल के तेल का दिया जलाएं।

मीन राशि

मीन राशि के जो जातक कुंवारे हैं, उनकी शादी का प्रबल योग बना हुआ है। अच्छे रिश्ते आ सकते हैं। घर में खुशियां आएंगी जो शादीशुदा हैं। उनके जीवन साथी से मधुर संबंध रहेंगे। विद्यार्थियों को मन को नियंत्रण में रखना आवश्यक है। अगर यह जातक अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।  विनम्र बने रहे। वाणी में मधुरता रखें, इन्हें लाभ होगा

मंगलवार को हलवा बाटें।

Top