You are here
Home > ASTROLOGY > कैसा रहेगा आपका सप्ताह 22 फरवरी से1 मार्च-गुरु मां सरोज सिंह

कैसा रहेगा आपका सप्ताह 22 फरवरी से1 मार्च-गुरु मां सरोज सिंह

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के मन में जो भी गुस्सा हुआ बेचैनी थी, वह दूर हो जाएगी। इनके जीवन में बहुत बदलाव आएगा। इनमें जो भी बड़े-बड़े ओहदों पर हैं, वह ऑफिस और घर में काफी बदलाव लाना चाहेंगे। लेकिन उन्हें मेरी सलाह है कि थोड़ा सब्र से काम लें उन्हें मान्यता भी मिलेगी और वाहवाही भी।  बस यह ध्यान रखें कि आपके करे हुए  कार्य का क्रेडिट कोई ओर ना ले जाए।

हनुमान चालीसा का पाठ करें

वृष राशि

वृष राशि के जातकों में अचानक से घमंड आएगा। इस “मैं” से बचें। क्योंकि आपका व्यक्तित्व रौबदार होने वाला है। इस समय आप की दशा भी अच्छी चल रही है। इसका आप पर ज्यादा प्रभाव पड़ेगा। लेकिन इसके कारण पारिवारिक सुख में कमी होगी। अगर कोर्ट केस है तो उसमें आपकी जीत संभव है। जो लोग ट्रैवल या इंपोर्ट एक्सपोर्ट में हैं उनका बहुत अच्छा समय है।

गाय को हरा चारा खिलाएं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की बहुत अच्छी स्थिति बनी हुई है। इस समय थोड़ा शांत बने रहें, जिससे जो लोग आपको नीचा दिखाने की कोशिश में है, उनकी हार होगी और सबसे बड़ी बात यह है कि जो आपके छुपे हुए दुश्मन है वह पहचान में आ जाएंगे। उनकी सारी पोल पट्टी आपके सामने खुल जाएगी।

किसी गरीब को दान करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए सप्ताह बहुत खास है। पत्नी से जो मनमुटाव चल रहा था, वह भी दूर हो जाएगा और पत्नी से पूरा सहयोग मिलेगा। जिन की सेहत खराब चल रही थी, उसमें सुधार होगा। गरम गरम भोजन का आनंद प्राप्त होगा। प्रॉपर्टी और इन्वेस्टमेंट से फायदा मिलेगा। भाई बहनों के लिए समय शुभ है।

पीपल के पेड़ पर मीठा दूध चढायें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों को धन प्राप्ति का बहुत अच्छा योग बना हुआ है। स्वास्थ्य नरम गरम बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में ऊर्जा का संचार होगा। नौकरी वालों को प्रमोशन का योग बना हुआ है। परिवार में कोई विशेष सफलता प्राप्ति का समाचार मिलेगा। कार्यस्थल पर पीठ पीछे चुगली है। बुराई हो सकती है। उसका ध्यान रखें।

लाल रंग की वस्तु का दान करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए घर खुशियां आएंगी। किसी भी रूप में चाहें बच्चों के रूप में, शादी सगाई के रूप में या कुछ और इस जिसका भी संबंध विदेश से बना हुआ है। चाहे इंपोर्ट एक्सपोर्ट हो, या किसी ओर तरह से उनके लिए समय बहुत अच्छा है।पर पेपर में सावधानी बरतें। पार्टनर से कोई कांटेक्ट पेपर सोच समझकर हस्ताक्षर करें।

पिता को सफेद चांदी का सामान उपगार में दें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। पिता एवं बॉस से मधुर संबंध बने हुए हैं। रोड एक्सीडेंट का घातक योग्य है अत: सावधानी से गाड़ी चलायें, व्यापार और नौकरी में कोई विशेष उपलब्धि हासिल हो सकती है। आपकी जिंदगी में किसी किसी व्यक्ति की दखलअंदाजी हो सकती है। अपनी आंखें खुली रखें।

लाल रंग का रुमाल या फूल जेब में रखें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के पिता से मनमुटाव हो सकता है। व्यापार में या पत्नी से मनमुटाव हो सकता है। धन लाभ के पूर्ण योग बने हुए हैं। कार्यस्थल पर कुछ बदलाव आ सकता है। इस समय  जो जातक मकान खरीदेंगे वह पूर्व या दक्षिण पूर्व मुखी मिलने का योग है। साथ ही आसपास गंदगी का ढेर या नाला होगा।

हल्दी का तिलक लगाएं।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अनुकूल है। मेहनत कम फल ज्यादा का योग है। बीपी या सर दर्द बना रहेगा। कोई पुराना परिचित आ सकता है। पत्नी से संबंध मधुर बने रहेंगे। छोटी यात्राएं भी हो सकती हैं।

मेडिटेशन करें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए सप्ताह प्रेम संबंधों के लिए अच्छा नहीं है। कहीं से धोखा मिल सकता है या कोई वाद-विवाद संबंधों को खराब कर सकता है। अतः सावधान रहें। मान सम्मान प्रतिष्ठा बनी हुई है ।जो गर्भवती महिलाएं हैं। वह अपने घर पर अपने पर विशेष ध्यान दें। समस्या होते ही तुरंत डॉक्टर की सलाह लें।

काली उड़द दाल का सेवन करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के विद्यार्थियों के लिए बहुत अच्छा समय है। अगर कोई एग्जाम दे रहे हैं। उसमें सफलता मिलने की पूरी योग बने हुए हैं। अगर आप प्रॉपर्टी लेना चाहते हैं तो दक्षिण पश्चिम मुखी मकान लेना शुभ रहेगा। इस समय आपका पार्टनर आप पर हावी रहेगा।

ओम सूर्याय नमः 12 बार जप करके जल चढ़ाएं।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के खर्च बढ़े हुए हैं। पर यह खासियत है कि यह जितना खर्च करेंगे, उसका ज्यादातर भाग कहीं से प्राप्त हो जाएगा। किसी भी रूप में माता जी के लिए समय अच्छा है। साथ ही संतान विद्यार्थियों के लिए, व्यापार के लिए समय अनुकूल है। पर भाई बहनों को स्वास्थ्य समस्या हो सकती है।

पीपल पर कच्चा दूध हल्दी डालकर चढ़ाएं।

Top