You are here
Home > HOME > शाहरुख के लिए दोस्ती का फर्ज अदा करेंगे सलमान

शाहरुख के लिए दोस्ती का फर्ज अदा करेंगे सलमान

 

शाहरुख खान ने हाल ही में ये रिवील किया था की आनंद एल राय के साथ आ रही अपनी फिल्म के लिए उन्होंने सलमान खान को भी अप्रोच किया है. उन्होंने बताया था कि वो चाहते है सलमान का भी फिल्म में किरदार हो.

हालांकि शाहरुख ने ये बताने से मना किया की सलमान खुद के रोल में होंगे या कोई अन्य भूमिका निभाएंगे. ये बात अभी साफ होनी ही थी की इससे लेकर मीडिया में एक नई रिपोर्ट सामने आई है.

सूत्रों के अनुसार सलमान शाहरुख की इस फिल्म के लिए 4 जुलाई को यशराज स्टूडियो में एक सोंग शूट करने वाले है. इस बारे में अभी और जानकारी आना बाकी है.

सलमान की रीसेंट रिलीज ‘टयूबलाइट’ में शाहरुख केमियो रोल में नजर आये थे. ‘टयूबलाइट’ में उन्होंने गोगो पाशा नाम के एक जादूगर की भूमिका अदा की जो फिल्म में सलमान के किरदार की मदद करता है.

शाहरुख ने पिछले इंटरव्यू ने बताया था की आनंद एल राय की इस बेनाम फिल्म में सलमान के रोल पर अभी फैसला नहीं लिया गया है. ये सब अभी इनिशियल स्टेज पर है.

शाहरुख और सलमान की की फिर से दोस्ती जब से हुई है दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बनती है.

shah rukh khan with salman khan

सलमान ने कुछ ही वक्त पहले ये बताया था की ‘टयूबलाइट’ में केमियो के लिए शाहरुख एक फोन कॉल पर ही राजी हो गए थे. फिल्म में अपना रोल जाने बगैर ही शाहरुख ने सलमान की फिल्म में काम करने के लिए तुरंत हाँ कर दिया था.

शाहरुख इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के साथ बीजी है. इस फिल्म में वो अनुष्का शर्मा के साथ काम कर रहे है.

Leave a Reply

Top