You are here
Home > breaking > संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ का पहला टीजर पोस्टर जारी

संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ का पहला टीजर पोस्टर जारी

फैंस को पिछले काफी दिनों से संजय दत्‍त की कमबैक फिल्‍म ‘भूमि’ के पोस्‍टर और टीजर का इंतजार था. इस बात को ध्‍यान में रखते हुए 24 जुलाई को फिल्‍म का टीजर पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर संजय दत्‍त और अदिति राव हैदरी की सेट की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. फिल्‍म बाप-बेटी के रिश्‍ते पर आधारित है. ‘भूमि’ का पहला टीजर पोस्टर फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार ने सोशल मीडिया पर जारी किया. फिल्‍म को लेकर संजय दत्‍त काफी उत्‍साहित हैं.

‘मैरीकॉम’ के निर्देशक ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ फिल्म का पहला टीजर पोस्टर जारी करते हुए लिखा, ‘यह यहां है

संजय दत्‍त ने आमिर संग निभाई दोस्‍ती, ‘भूमि’ की रिलीज डेट खिसकी

इभूमिटीजरपोस्टर.’ पोस्टर में संजय दत्त के मुंह से खून निकलता दिख रहा है और लाल रंग में अंग्रेजी में बडे अक्षरों में ‘भूमि’ लिखा है. साथ ही फिल्म की रिलीज तारीख 22 सितंबर भी लाल रंग में लिखी है. वर्ष 2014 में आई फिल्म ‘पीके’ में आखिरी बार नजर आए अभिनेता संजय दत्त करीब तीन साल बाद ‘भूमि’ के साथ बडे पर्दे पर वापसी करेंगे.

‘भूमि’ के निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, संदीप सिंह और उमंग कुमार हैं. फिल्म में संजय दत्त के अलावा अदिति राव हैदरी और सिद्धांत गुप्ता भी हैं. बताया जा रहा है कि ‘भूमि’ में शरद केलकर खलनायक का किरदार निभाते नजर आयेंगे. अभिनेत्री अदिति राव हैदरी को दत्त की पुत्री का किरदार निभाने के लिए चुना गया है. जेल से बाहर आने के बाद संजय दत्‍त की यह पहली‍ फिल्‍म है. पिछले दिनों शूटिंग के दौरान एक टेक देते हुए संजय दत्‍त बेहद भावुक नजर आये थे.

संवाददाता, ऋषभ अरोड़ा

 

Leave a Reply

Top