You are here
Home > breaking > आर्म्स एक्ट केस में 3 मिनट में बेल बॉन्ड भरकर निकले सलमान

आर्म्स एक्ट केस में 3 मिनट में बेल बॉन्ड भरकर निकले सलमान

आर्म्स एक्ट केस में फंसे सलमान खान शुक्रवार को अपना बेल बॉन्ड भरने जोधपुर कोर्ट में हाजिरी हुए। महज तीन मिनट में उन्होंने बेल बॉन्ड पर दस्तखत किए और लौट गए। इस केस में सलमान को बरी किए जाने के ट्रायल कोर्ट के फैसले को राज्य सरकार ने चुनौती दी है। बता दें कि राजस्थान में ज्युडीशियरी के इमप्लॉइज की कई दिन से हड़ताल चल रही थी, जो गुरुवार को खत्म हो गई। इसके साथ ही सलमान के कोर्ट में हाजिर होने का रास्ता साफ हो गया था। जज के सामने कुछ देर खड़े रहे…
  •  जोधपुर की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में जज की पोस्ट खाली है, इसलिए सलमान को एडीजे कोर्ट में पेश होना पड़ा
  •  यहां सलमान ने 20-20 हजार के दो बेल बॉन्ड भरे। इसके बाद वे कुछ देर जज के सामने खड़े रहे। जज ने उनसे कुछ नहीं पूछा। इसके बाद सलमान अपने वकील से बात करके बाहर निकल गए।
जानिए क्या है मामला –
  •  सलमान के खिलाफ 1998 से जोधपुर में अवैध तरीके से हथियार रखने और उनसे शिकार करने का मामला चल रहा था। ट्रायल कोर्ट ने उन्हें जनवरी में इस केस में बरी कर दिया था।
  •  सलमान खान को बरी किए जाने के फैसले को राज्य सरकार ने सेशन कोर्ट में चुनौती दी। राज्य सरकार की पिटीशन पर कोर्ट ने सलमान को नोटिस जारी किया है। उन्हें बेल बॉन्ड की तस्दीक करने के लिए कोर्ट में हाजिर रहने का आदेश जारी किया गया है।
  • बेल बॉन्ड भरने के लिए उन्हें पिछले महीने जोधपुर आना था, लेकिन जज का ट्रांसफर हो जाने की वजह से सुनवाई टल गई थी।
  • इसी मामले में बेल बॉन्ड भरने के लिए सलमान शुक्रवार को जोधपुर कोर्ट में हाजिर हुए।

-ऋषभ अरोड़ा

Leave a Reply

Top