You are here
Home > MANORANJAN > रेव पार्टी में पूर्व मिस इंडिया ने किया मेरा रेप: राखी सावंत

रेव पार्टी में पूर्व मिस इंडिया ने किया मेरा रेप: राखी सावंत

बॉलीवुड की आइटम गर्ल कहलाने वाली राखी सावंत को यूं ही ड्रामा क्वीन नहीं कहा जाता है। वह कभी न कभी कोई न कोई नई बाते लेकर आ ही जाती है। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद अभी तक थमा नहीं था की इस केस में एक नया अध्याय जुड़ गया है। जब ये मामला उछला था उस वक्त राखी सावंत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके तनुश्री दत्ता को ड्रग एडिक्ट कहा था और भी कई इल्जाम राखी ने तनुश्री पर लगाए थे। अब राखी की उस बयानबाजी पर तनुश्री ने कानूनी कार्रवाई का फैसला किया और 10 करोड़ की मानहानि का केस कर दिया। इससे भी राखी सांवत शांत नहीं हुई उन्होंने बुधवार को फिर प्रेस क्रांफेंस की। जिसमें उन्होंने तनुश्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि तनुश्री दत्ता ने मेरा रेप किया है। वह औरत के रुप में एक मर्द है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि रेप के 2 गवाह भी है उनके पास।

इसे भी पढ़े: जालंधर में गर्ल फ्रेंड के साथ कपिल लेंगे सात फेरे

राखी ने कियए ये सनसनीखेज खुलासा
राखी सावंत ने अंधेरी के लोखंडवाला में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस ने राखी ने तनुश्री दत्ता पर कई इल्जाम लगाए। उन्होंने तनुश्री को समलैंगिक के साथ -साथ नारी के शरीर में छुपा हुआ पुरुष भी बताया, उन्होंने कहा कि 10 साल पहले तनुश्री ने उनका रेप किया था। इतना ही नहीं तनुश्री के ऊपर जबरदस्ती सिगरेट के रुप में गांजा पिलाने का भी आरोप लगाया।

इसे भी पढ़े: 1995 में अनु मलिक पर लगा था सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप 

उन्होंने आगे कहा कि वे इन सब बातों का खुलासा न करें इसके लिए उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है, गैंगरेप की धमकी मिल रही है। जिसके कारण वह 10 साल से चुप थी। लेकिन इस मामले को उन्होंने ओशिवारा पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी है।

इसे भी पढ़े:  अनूप जलोटा से पहले इस 19 साल बड़े सिंगर को भी डेट कर चुकी हैं जसलीन

आपको बता दें कि हाल ही में तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर एक गाने के दौरान यौन उत्पीड़न का आरोप लगया था जिसके बाद राखी सावंत नाना पाटेकर का साथ देते हुए तनुश्री को ड्रग एडिक्ट बताया था।

इसे भी पढ़े: SC का पटाखों पर बड़ा फैसला

Leave a Reply

Top