You are here
Home > breaking > भाजयुमो चलायेगा ‘भीम एप’ डाउनलोड करने का अभियान -पूनम महाजन

भाजयुमो चलायेगा ‘भीम एप’ डाउनलोड करने का अभियान -पूनम महाजन

देश के सबसे युवा राजनैैतिक संगठन, भाजयुमो ने चलाया ‘भीम एप’ डाउनलोड करने का अभियान

गुरूवार को भाजपा केन्द्रीय कार्यालय में पं0 दीन दयाल उपाध्याय जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर भाजयुमो की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन जी ने भाजपा के 37वें स्थापना दिवस पर उनको श्रद्धा सुमन अर्पित किये और भाजयुमो के साप्ताहिक कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

उसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन जी ने दिल्ली के संसद मार्ग और दरिया गंज पुलिस थाने जाकर पुलिसकर्मियों के बीच ‘भीम एप डाउनलोड’ करवाने का अभियान चलाया। देश भर में प्रदेश, जिला, मंडल और बूथ स्तर तक आज इस कार्यक्रम का शुभारम्भ हुआ जो आगामी 14 अप्रैल तक चलेगा, इसके लिए सभी पदाधिकारी व प्रभारी प्रवास करेंगे। पार्टी के स्थापना दिवस के पावन अवसर पर प्रधानमंत्री के उज्जवल भारत के सपने को पूरा करने के स्वप्न को पूरा करने हेतु कैश लैस लेन-देन को बढ़ावा देने वाली भीम को डाउनलोड किया गया। अभियान में भाजयुमो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री राहुल कोठारी, राष्ट्रीय मंत्री श्री भारतेन्दु कुमार, श्री अनुप, श्री सौरव सिकदर एवं दिल्ली के अध्यक्ष श्री सुनील यादव आदि उपस्थित थे।

भाजयुमो का यह महाभियान देशभर के सभी प्रदेशों में जिला और मण्डल स्तर पर आयोजित किया जायेगा। प्रतिदिन अलग-अलग क्षेत्र के लोगों जैसे वकीलों, डॉक्टरों, सफाई कर्मियों, दुकानदारों, कॉलेज के विद्यार्थियों आदि के बीच में यह अभियान 6 अप्रैल से 14 अप्रैल, डॉ0 भीम राम अम्बेडकर जयंती तक चलाया जाएगा। इस दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन जी ने कहा कि इस अभियान के तहत हम देश के लाखों लोगों को भीम एप से जोडेंगे। प्रधानमंत्री के #IAmNewIndia के आह्वान को साकार करने के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रतिबद्ध है।

रोेहित चहल
भाजयुमो राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी

Leave a Reply

Top