You are here
Home > breaking > कृष्णा को छोड़ कपिल के शो पर चली गयी भारती, पहले ही दिन किया शूट कैंसिल

कृष्णा को छोड़ कपिल के शो पर चली गयी भारती, पहले ही दिन किया शूट कैंसिल

हाल ही में कपिल शर्मा के शो के कुछ कलाकारों ने उनका साथ छोड़ कर कृष्णा के नये कॉमेडी शो में एंट्री मार ली है। अब खबर आ रही है कि कपिल ने कृष्णा की पार्टनर भारती को अपने पाले में कर लिया है, मतलब ये की भारती कृष्णा का शो छोड़ कपिल के शो में आयेंगी।

पिछले दिनों कपिल का शो छोड़ कर गये अली असगर और सुगंधा मिश्रा सहित कृष्णा, सुदेश लहरी और कुछ अन्य कलाकारों की टीम की फोटो ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

अब ऐसा लगता है कि कपिल भी हार मानने वालों में से नहीं हैं। उन्होंने अब इस नहले पर अपना दहला मारते हुए भारती को अपने साथ जोड़ लिया है। जी हाँ,  कृष्णा के साथ जहां कपिल के रूठे हुए साथी चले गये हैं, वहीं अब कपिल ने कृष्णा की पार्टनर भारती सिंह को अपने साथ मिला लिया है।

सूत्रों की माने तो कृष्णा के साथ कई शोज में उनकी पार्टनर रही कॉमेडियन भारती सिंह जल्द ही अपने ब्वाॅयफ्रेंड हर्ष के साथ कपिल के शो का हिस्सा बनने वाली हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले हर्ष के साथ भारती की सगार्इ की खबरें आयी थीं। हर्ष कलर्स पर प्रसारित होने वाला कृष्णा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ के राइटर रह चुके हैं।

बहरहाल, खबर यह है कि कपिल के शो के पहले ही दिन भारती नाराज होकर बिना शूट किये सेट से चली गयीं।  बताया जा रहा है कि भारती को अपना एंट्री सीन पसंद नहीं आया और इस वजह से वह नाराज हैं।

इस बात पर भारती को मनाने की काफी कोशिश की गयी, लेकिन भारती ने किसी की नहीं सुनी और उन्होंने शूट कैंसल कर दिया।

बताया जा रहा है कि भारती के बॉयफ्रेंड, हर्ष की सहमति के बाद ही इस सीन को तय किया गया था। लेकिन भारती को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया और वह इसे शुरू से बदलना चाहती हैं। और यह बात उन्होंने कपिल शर्मा की टीम से साफ-साफ कह दिया है। अब हर्ष और कपिल की टीम मिलकर भारती की एंट्री के लिए नया सीन लिख रहे हैं।

-साक्षी दीक्षित

Leave a Reply

Top