You are here
Home > breaking > कपिल शर्मा की छुट्टी, सुनील ग्रोवर पर सोनी खेलेगा दाव

कपिल शर्मा की छुट्टी, सुनील ग्रोवर पर सोनी खेलेगा दाव

बोल बिंदास-
कल तक मनोरंजन के क्षेत्र में जिस शख्स का डंका बजता था उसके घमंड ने उसकी सोने की लंका को जला दिया. जी हां हम बात कर रहे है कॉमेडी के बादशाह माने जाने वाले कपिल शर्मा की, जिनकी एक भूल ने उन्हे अर्श से हटाकर फर्श पर पटक दिया है. पैसे और शोहरत के नशे में चूर कपिल के सर पर जब शराब का नशा चढ़ा तो उसने अपने साथी सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी कर दी. मामला बढ़ गया और उनके साथी और बचपन के दोस्त चंदन प्रभाकर के साथ अली असगर (नानी) ने भी उनका साथ छोड़ दिया.

इनके जाने के बाद कपिल ने बहुत कोशिश की वो किसी तरह से अपना शो इनके बिना चला ले, लेकिन उन्हे सफलता नही मिल पायी. इस शो की टीआरपी तेजी से नीचे गिरी है. साथ ही इस पूरे प्रकरण में सुनील के साथ लोगों की सहानुभूति भी है. अब ये लगभग तय है कि सुनील उनके साथ काम नही करेंगे.

ताज़ा ख़बर ये है कि सोनी चैनल ने इस पूरे मामले को बड़ी गंभीरता से लिया है, कपिल के व्यवहार को उन्होंने चैनल की प्रतिष्ठा पर चोट पंहुचाने वाला माना है और वो गंभीरता से विचार कर रहे हैं कि वो एक शो सुनील ग्रोवर के साथ शुरू करें. कपिल शर्मा के शो के लोकप्रिय किरदार डॉ मशहूर गुलाटी का कॉपीराइट चैनल के पास है और दर्शकों के बीच ये किरदार बेहद लोकप्रिय भी है.

अब मामला चैनल के हाथों में है देखना ये है कि वो क्या फैसला लेता है? कपिल की छुट्टी होती है, सुनील के साथ नया शो आता है या फिर सुनील और कपिल एक साथ वापिस आते हैं.

Leave a Reply

Top