You are here
Home > MANORANJAN > दिशा ने पॉपुलर स्टार डॉटर को किया रिप्लेस

दिशा ने पॉपुलर स्टार डॉटर को किया रिप्लेस

एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने बॉलीवुड में बतौर लीड ‘बागी 2’ से फिल्म से करने जा रही हैं. दिशा और उनके कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि दिशा ने एक पॉपुलर स्टार डॉटर को उनके अगले प्रोजेक्ट से रिप्लेस कर दिया है. खबरों की मानें तो दिशा पटानी तमिल ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म ‘संघमित्रा’ में मुख्य भूमिका निभा सकती हैं.

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि दिशा को कमल हसन की बेटी श्रुति हसन की जगह साइन कर लिया गया है, जो पहले इस प्रोजेक्टर का हिस्सा थीं. ‘संघमित्रा’ की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी, कहा जा रहा है कि फिल्म पर 150 करोड़ रुपये खर्च होगा.

सूत्र के मुताबिक, “दिशा को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है. निर्माता जल्द इसकी घोषणा करेंगे. यह किरदार उनके जीवन भर के लिए यादगार होने वाला है.” सूत्र ने आगे कहा, “यह तमिल के साथ-साथ तेलुगू में भी बनाई जाएगी. लेकिन, हिंदी वर्जन में पूरी तरह से अलग स्टार्स होंगे और इस प्रक्रिया में समय लगेगा.”

फिल्म का निर्देशन सुंदर सी और इसका निर्माण श्री थेनान्डल फिल्म्स कंपनी कर रही है. यह तेलुगू और हिंदी में भी रिलीज होगी. फिल्म में जयम रवि और आर्या भी होंगे. इसका संगीत ए.आर. रहमान देंगे. फिल्म को साइन करने पर रहमान ने कहा था, “यह एक बहुत ही महत्वाकांक्षी फिल्म है. छह महीने पहले जब मैंने फिल्म का केवल 30 मिनट का विवरण सुना, तो वही मेरे लिए फिल्म में शामिल होने के लिए काफी था.”

 

Leave a Reply

Top