You are here
Home > MANORANJAN > टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ पर दर्ज हुआ केस

टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ पर दर्ज हुआ केस

अगर टॉप टीवी सीरियल्स की बात करें तो सबसे पहला नाम ‘कुमकुम भाग्य’ का आता है। इस सीरियल ने लोगों के दिलों पर खूब राज किया है।  ये सीरियल टीआरपी के मामले में टॉप पर रहता है। हाल ही में इस सीरियल के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। जी हां, आपका फेवरेट सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ अब कॉंन्ट्रोवर्सी में फंस गया है।
आपको बता दें कि, सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ को लेकर हाल ही में एक दर्शक ने नेशनल कंज्यूमर कोर्ट में केस दर्ज करवा दिया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि, ये सीरियल पिछले तीन सालों से एक ही ट्रेक पर चल रहा है और इस सीरियल में पिछले दो साल से अभि की गर्लफ्रेंड यानि कि तनु को प्रेग्नेंट दिखाया जा रहा है। हालंकि शिकायतकार्ता की बात सबको थोड़ी अटपटी जरुर लग रही है, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है कि, किसी ने टीवी सीरियल को लेकर इस तरह की शिकायत दर्ज कराई है।
 ये सीरियल दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है और पिछले तीन सालों में ये सीरियल टीआरपी की लिस्ट में कई बार टॉप वन में भी रहा है। हाल ही में इसकी सफलता को देखते हुए इसका दूसरा सीजन भी शुरु किया गया है। फिलहाल, इस मामले में सीरियल मेकर्स की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है।
– साक्षी दीक्षित

Leave a Reply

Top