You are here
Home > breaking > भाजपा ने शुरू की विजय विकास यात्रा

भाजपा ने शुरू की विजय विकास यात्रा

बोल बिंदास-

दिल्ली निगम चुनाव प्रचार में तेजी आती दिखाई दे रही है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी सभी वार्डों के लिए एक विकास यात्रा की शुरूआत करने जा रहे हैं.
जनसभा रोड शो कमेटी के संयोजक रविंद्र गुप्ता के अनुसार, यात्रा के दौरान 480 छोटी-बड़ी सभाएं होंगी। इसमें प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के अलावा कई केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री, भाजपा के वरिष्ठ नेता और फिल्मी कलाकार शामिल होंगे. ये स्टार प्रचारक दो रथों के जरिये जनसंवाद करेंगे. प्रदेश भाजपा के आठ नेताओं की एक टीम आयोजनों की व्यवस्था देखेगी.

मनोज तिवारी रविवार सुबह साउथ मोती बाग शास्त्री मार्केट से यात्रा प्रारंभ करेंगे और आरके पुरम, मालवीय नगर, कस्तूरबा नगर, ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्रों में जनसंपर्क करने के बाद सांवल नगर में रात्रि 9 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रचार को अधिक गति देने के लिए सोशल मीडिया टीम ने भी कमर कस ली है. सोशल मीडिया कमेटी के सदस्य खेमचंद शर्मा की अध्यक्षता में हुई बैठक में 150 सदस्यों ने हिस्सा लिया. भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्त्रबुद्धे और पार्टी के नेता आशीष सूद ने इन कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया. सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि आपको एक ओर तो ट्विटर, फेसबुक और वाट्सएप जैसे सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों के जरिये सक्रियता से पार्टी की बात को रखना है वहीं दूसरी ओर अन्य दलों के दुष्प्रचार को रोकने के लिए भी कार्य करना है. साथ ही सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं को संगठन के अन्य लोगों से तालमेल बनाकर मेट्रो स्टेशनों पर प्रचार करने की भी सलाह दी गई है।

Leave a Reply

Top