You are here
Home > HOME > कैसे आपके इन 9 चहिते टेलीविज़न स्टार ने की एक्टिंग की शुरुआत

कैसे आपके इन 9 चहिते टेलीविज़न स्टार ने की एक्टिंग की शुरुआत

जेनिफर विंगेट

जेनिफर अभी फिलहाल सबसे बड़ी टेलीविजन कलाकारों में से एक है, टेलीविजन की दुनिया में राज करने से पहले वास्तव में जेनिफर ने 12 वर्ष की आयु में, राजा को रानी से प्यार हो गया में एक बाल कलाकार के रूप में अभिनय शुरू कर दिया था, और 14 साल की उम्र में कुछ ना कहो में भी एक भूमिका निभाई थी ।

करन वाही

सबका मेज़बान – दोस्त और हास्य अभिनेता, करण वास्तव में मुंबई में बसने से पहले दिल्ली में एक पेशेवर क्रिकेटर थे और युवा पसंदीदा शो, रीमिक्स के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी ।

सानया ईरानी

टेलीविजन उद्योग में एक प्रसिद्ध चेहरा बनने से पहले, सान्या की अभिनय की शुरुआत वास्तव में फिल्म फना से हुई थी, इन्होने काजोल के एक मित्र का किरदार निभाया था ।उसके बाद सानया ने मॉडलिंग में काम करना शुरू किया और शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, इत्यादि के साथ विज्ञापनों में दिखाई दी।

नकुल मेहता

टेलीविजन का सबसे बड़ा युवा धड़कन, नकुल, कॉलेज से ही विज्ञापनों के लिए मॉडलिंग करते थे , बाद में थिएटर में आये और अभिनय के प्रति अपने सच्चे जुनून को एहसास किया। प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा से की थी टेलीविजन में अपने करियर की शुरुआत।

मौनी रॉय

नागिन अभिनेत्री हमेशा से एक रचनात्मक व्यक्ति रही है, 2007 में क्यूँ की सास भी कभी बहू थी में कृष्णातुल्सी के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी । क्या आप ये जानते थे???

करनवीर बोहरा

बोहरा ने भी बॉलीवुड फिल्म तेजा में एक बाल कलाकार के रूप में शुरू किया था अभिनय, जिसके बाद वह जस्ट मोहब्बत में दिखाई दिए। उन्होंने सीआईडी शो में एक सहायक निर्देशक के रूप में भी काम किया । बोहरा ने शरारत में अपनी पहली प्रमुख भूमिका निभाई। उसके बाद बोहरा ने कुछ बड़े शो में भी काम किया है- जैसे क्यूँ की सास भी कभी बहू थी, ककूसुम और कसौटी जिंदगी की और अभी नागाइन 2 में अपने अभिनय से सबको दीवाना कर रहे हैं ।

दृष्टि धामी

प्रिंट और टेलीविज़न विज्ञापनों में द्रष्ट्टी एक प्रमुख चेहरा थी, और यहां तक कि दृष्टि ने संगीत वीडियो जैसे कि सइयाँ दिल में आना रे और नचले सोनिए तू में भी काम किया, दिल मिल गए से की थी अपने करियर की शुरुआत।

करन सिंह ग्रोवर

हालांकि वर्तमान में अभी करन धारावाहिक में अभिनय नहीं कर रहे हैं। करन ने 2004 के ग्लेडरग की मैनहंट प्रतियोगिता में सबसे लोकप्रिय मॉडल का खिताब जीता था और कई विज्ञापनों में अभिनय भी किया। एम टीवी शो कितनी मस्त है ज़िन्दगी से किया था अपने करियर की शुरुआत।

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया

दिव्यंका की टेलीविजन की शुरुआत से पहले भोपाल में आकाश वाणी पर एंकर थीं, उन्होंने भारत की सर्वश्रेष्ठ सिनेस्टार की खोज, पेंटीन ज़ी टीन क्वीन में भाग लिया था और 2005 में मिस भोपाल का भी ताज जीता था। बनु मैं तेरी दुल्हन से लोकप्रियता हासिल की।

– साक्षी दीक्षित

Leave a Reply

Top