You are here
Home > MANORANJAN > जज़्बातों का सफर ज़ी टी.वी. पर

जज़्बातों का सफर ज़ी टी.वी. पर

दीपक दुआ
लेखक वरिष्ठ फिल्म समीक्षक व पत्रकार हैं। 1993 से फिल्म–पत्रकारिता में सक्रिय। मिजाज से घुमक्कड़। सिनेमा विषयक लेख, साक्षात्कार, समीक्षाएं व रिपोर्ताज लिखने वाले दीपक कई समाचार पत्रों, पत्रिकाओं, न्यूज़ पोर्टल आदि के लिए नियमित लिखते हैं और रेडियो व टी.वी. से भी जुड़े हुए हैं।

 

आप इसे संघर्ष और उपलब्धियों का सफर कह सकते हैं, या जीवन भर का एकशानदार अनुभव, या पुरानी यादों का लम्हा, या फिर आपके सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटीज़ की जिंदगी की सबसे प्रेरणादायक बातें। उनके इस उतार-चढ़ाव भरे सफर से जुड़ा हर रोमांच, जिसमें उन्होंने स्टारडम को पाने का अपना सपना पूरा किया और अपने भविष्य की कमान थामी। इसमें खुशी और गम के आंसू हैं, वो मकसद हैं जिन्होंने उन्हें मजबूत बनाया और कुछ ऐसे दिलचस्प किस्से हैं जो हमेशा उनकी यादों में रहेंगे। प्रेरणाओं, उम्मीदों और ढेर सारे मनोरंजन से भरी ऐसी ही कहानियों को उजागर करते हुए ज़ी टीवी अब अपने दर्शकों के लिए एक हल्का-फुल्का चैट शो ‘जज़्बात… संगीन से नमकीन तक’
को लेकर आया है।

26 एपिसोड की यह सीरिज हर शनिवार और रविवार शाम 7 बजे आ रही है। मशहूर टी.वी. अभिनेता और एंकर राजीव खंडेलवाल इसे होस्ट कर रहे हैं। अलग- अलग क्षेत्र की मशहूर सेलिब्रिटीज़ इस शो में आएंगी जिसमें टेलीविजन, फिल्म, खेल और अन्य क्षेत्रों से जुड़ीं चर्चित हस्तियां शामिल हैं। इस शो में आने वाले कुछ सेलेब्रिटीज़ में रोहित और रोनित रॉय, दिव्यंका त्रिपाठी, विवेक दहिया, सुदीप साहिर, धीरज धूपर और कई अन्य जानी-मानी हस्तियां शामिल हैं।

Leave a Reply

Top