You are here
Home > MANORANJAN > जल्द ही देखने को मिलेगी ‘कुछ कुछ होता है 2’, पर नए कलाकारों के साथ

जल्द ही देखने को मिलेगी ‘कुछ कुछ होता है 2’, पर नए कलाकारों के साथ

बोल बिंदास: हम एक बार जीते है, एक बार मरते है, शादी भी एक बार होती है… और प्यार एक बार ही होता है… बॉलीवुड की सदाबहार फिल्मों में आने वाली किंग खान यानी शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की अभिनत फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को 20 साल पूरे हो गए। और अब इस फिल्म फिल्म के रीमेक को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जिससे शाहरुख सहित करण जौहर के फैंस को हैरान कर सकती है।

इसे भी पढ़े: करण जौहर के पुराने कपडे पहनते है रणवीर सिंह

बता दें की इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया था। और करण जौहर ने हाल ही में खुलासा किया है कि अगर वह ‘कुछ कुछ होता है’ कि रीमेक यानी ‘कुछ कुछ होता है 2’ बनाते हैं तो इस बार उनकी फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी नहीं बल्कि स्टाक किड नजर आएंगे। जी हां करण जौहर ने कहा कि अगर वह रीमेक बनाते हैं तो उनकी इस फिल्म में इस बार रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

इसे भी पढ़े: रणवीर की फिल्म ‘सिंबा’ का वीडियो हुआ वायरल

यह बात करण जौहर ने अपने चर्चित चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 6 में कही है। करण जौहर ने यह भी बताया कि ‘कुछ कुछ होता है 2’ के लिए पहले उन्होंने रणबीर कपूर ,आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के साथ जाह्नवी कपूर को कास्ट करने का मन बनाया था।

इसे भी पढ़े: #MeToo: सोनी राजदान – ‘मेरा रेप करने की कोशिश हुई थी’

लेकिन बाद में किसी ने उन्हें सलाह दी कि जाह्नवी की जगह पर कोई दूसरी हीरोइन को लें तो और भी ज्यादा बेहतर रहेगा। इसके बाद उन्होंने दीपिका पादुकोण को ‘कुछ कुछ होता है 2’ में लेने का मन बनाया। हालांकि करण जौहर ने यह नहीं बताया है कि ‘कुछ कुछ होता है 2’ कब बनेगी।

इसे भी पढ़े: मेकिंग वीडियो के बाद अब ये वीडियो हुई वायरल :साहो

आपको बता दें कि करण जौहर जल्द ही मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ लेकर आने वाले हैं।

इसे भी पढ़े :  क्या अब भी जसलीन मथारू और सुखविंदर सिंह साथ में हैं? Love Triangle

इस फिल्म में अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘तख्त’ अगले साल तक रिलीज होगी।

Leave a Reply

Top