You are here
Home > MANORANJAN > आखिर क्यों शाहिद ने बेटे का नाम रखा जैन कपूर

आखिर क्यों शाहिद ने बेटे का नाम रखा जैन कपूर

अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने बुधवार को हिंदूजा हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया था. इस जोड़ी की यह दूसरी संतान है. उनकी दो वर्षीया बेटी मीशा कपूर है. बच्चे को जन्म देने से पहले शाहिद की मां नीलिमा अजीम, उनका भाई ईशान खट्टर, उनके पिता पंकज कूपर और उनकी पत्नी सुप्रिया पाठक मीरा से मिलने अस्पताल पहुंचे थे. शाहिद ने अपने बेटे के नाम की जानकारी ट्विटर पर दी.
अभिनेता ने लिखा, ‘ज़ैन कपूर आ गया है और हमें लगता है कि हमारा परिवार अब पूरा हो गया. दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया. हम बेहद खुश एवं आभारी हैं. आप सभी को प्यार.’

आखिर क्यों शाहिद ने बेटे का नाम रखा जैन कपूर

पहली बेटी मीशा का नाम शाहिद कपूर और मीरा के नाम को जोड़कर रखा गया था. मीरा के नाम का पहला अक्षर ‘मी’ और शाहिद के नाम के पहले अक्षर ‘शा’ को जोड़कर ‘मीशा’ रखा गया था. अब उन्होंने अपने बेटे का नाम भी हटकर रखा है. ज़ैन एक अरेबिक शब्‍द है जिसका मतलब ‘ब्‍यूटी’ (सुंदर) होता है.
बताया जा रहा है कि ज़ैन का नाम मीरा राजपूत ने फाइनल किया है. एक इंटरव्‍यू में मीरा ने बताया था कि इस बार बच्‍चे का नाम वे ही तय करेंगी क्‍योंकि बेटी का नाम शाहिद कपूर ने रखा था. गौरतलब है कि बेटे के जन्‍म के बाद से ही सोशल मीडिया पर शाहिद और मीरा को यूजर्स के सुझाव मिलने लगे थे.

Leave a Reply

Top