You are here
Home > MANORANJAN > आखिर क्यों अनूप ने किया श्रीसंत की बुराई

आखिर क्यों अनूप ने किया श्रीसंत की बुराई

नई दिल्ली, बोल बिंदासबिग बॉस 12 में श्रीसंत अपने रवैये के वजह से सबके नज़रों में खटक रहे है. हाल ही में अनूप जलोटा घरवालों से श्रीसंत की बुराई करते हुए नज़र आये. अनूप जलोटा ने कहा- ”ये श्रीसंत का घर में आना बेकार नहीं है. उन्होंने एक सीट बर्बाद कर दी है.” इस बात पर जसलीन और रोशमी अपनी सहमति देते हैं. अनूप आगे कहते हैं, ”जैसे कोई आदमी मेडिकल पढ़े और डॉक्टर हो जाए फिर वो एक्टिंग में चले जाए. उनका गुस्सा नाक पर रहता है.” रोशमी कहती हैं- श्रीसंत बिग बॉस में खेलने नहीं अपनी इमेज को सुधारने आए हैं.

इसे भी देखे: विशाल की इस फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही निकाला लागत

बिग बॉस में ग्राउंड पर अपनी गेंद से बैट्समैन को क्लीन बोल्ड करने वाले श्रीसंत यहाँ कमजोर दिख रहे हैं. शो के बढ़ने से, क्रिकेट की दुनिया का ये सितारा फीका पड़ता दिख रहा है. घर में उनकी स्पोर्टिंग स्प्रिट गायब दिखाई दे रही है. दो हफ्तों में उन्होंने अपनी हरकतों से फैंस को कई बार निराश कर दिया है.

इसे भी देखे: क्या सुधर गए है कपिल और सुनील के रिश्ते?
बता दें, बिग बॉस हाउस का पहला लग्जरी बजट टास्क श्रीसंत की वजह से ही रद्द हुआ था. वे टास्क को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. दूसरे हफ्ते दिए गए समुद्री लुटेरे टास्क में भी वे डरे हुए नजर आए. उन्होंने बेमतलब का एग्रेसन दिखाया. हाल ही में विकास गुप्ता ने भी श्रीसंत से कहा कि ”एक स्पोर्ट्समैन ऐसे हार नहीं मान सकता. आप घर में गेम नहीं खेल रहे हो.” अगर वे गेम में इसी तरह आगे बढ़े तो उनके वोट आउट होने के सबसे ज्यादा चांस हैं.

शुभांशु शर्मा

Leave a Reply

Top