You are here
Home > ASTROLOGY > कैसा रहेगा आपका ये सप्ताह- जानिए आचार्य गोकुल से

कैसा रहेगा आपका ये सप्ताह- जानिए आचार्य गोकुल से

आचार्य गोकुल

राशिफल- 05/02/18  से  12/02/18

 

मेष- चू, चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,आ

कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन के योग हैं,  कॉम्पटीशन बढ़ेगा, आपकी जुझारू प्रवर्ति की वजह से आपको सफलता प्राप्त होगी, धन लाभ होगा, अचानक यात्रा का प्रोग्राम बनेगा,रुके धन की प्राप्ति होगी, धर्म अध्यात्म में रुचि बढ़ेगी, घर परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा, प्रेम संबंधों में मन मुटाव हो सकता है। स्वास्थ्य में सुधार होगा। केसर का तिलक लगाये।

वृषभ– ई,ऊ,ए,ओ,वा,वी,वू,वे,वो

कार्यक्षेत्र में विस्तार के योग है, सोच विचार कर निवेश करने से लाभ होगा, साझेदारी में लाभ होगा, ऊर्जावान रहेंगे, किन्तु तनाव व क्रोध की अधिकता से बचे, रुके हुए काम बनेंगे, कोई पुराना विवाद सुलझने के योग है, लिखने पढ़ने में रुचि बढ़ेगी, घर परिवार में हंसी खुशी का वातावरण रहेगा, प्रेम संबधों में नीरसता आ सकती है, स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। कुते को भोजन दे।

 

मिथुन का,की,कू,ध,छ,के,को,ह

 

कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी, धन का आगमन होगा पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी, लिखने पढ़ने ज्ञानार्जन में रुचि बढ़ेगी, कॉम्पटीशन में सफलता मिलेगी, यात्रा के योग है, घर परिवार में सुख शान्ति का वातावरण रहेगा, भौतिक सुख संसाधनों का आनंद प्राप्त होगा, प्रेम संबंधों में मधुरता बढ़ेगी, स्वास्थ्य का खयाल रखें,खानपान मे सावधानी रखें,
तुलसी के पौधे को सींचे।

कर्क–  ही,हू,है,हो,डा,डी,डू,डे,डो

 

कार्यक्षेत्र में भागदौड़ व मेहनत अधिक होगी, सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा, मान सम्मान में वृद्धि होगी, पद प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी, घर के रखरखाव व सुख संसाधनों पर व्यय करेंगे, घर परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा, प्रेम सम्बधों में मन मुटाव के योग है, कमर व पैरों का खयाल रखें, स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है।
हनुमान चालीसा का पाठ करें।

सिंह–  मा,मी,मू,मो,टा,टी,टू,टे

 

कार्यक्षेत्र आपकी सकारात्मक सोच व कार्यशैली से सफलता प्राप्त होगी, सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा, आपको किसी की मदद करने में खुशी मिलेगी, घर परिवार किसी सदस्य से मतभेद हो सकते है, क्रोध की अधिकता से बचें, वाणी पर नियंत्रण रखें, प्रेम संबंधों में में मतभेद के योग है।
हनुमानजी के दर्शन करें।

कन्या  ढो,पा,पी,पू,ष,ण,ठे,पे,पो

कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी, मेहनत व भागदौड़ की अधिकता रहेगी, मित्रों सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा, सुख संसाधनो में वृद्धि होगी, धर्म अध्यात्म में रुचि बढ़ेगी, मानसिक शांति रहेगी, घर परिवार में सुख शान्ति का वातावरण रहेगा, प्रेम संबंधों में मधुरता बढ़ेगी, स्वास्थ्य में सुधार होगा।
शनि चालीसा का पाठ करें।

तुला  रा,री,रु,रे,ता,ती,तू,ते

कार्यक्षेत्र में विस्तार के योग है, आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, धन का आगमन होगा, नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू होगा, क्रोध में काम बिगड़ सकता है, वाणी पर नियंत्रण रखें, धन अध्यात्म में रुचि बढ़ेगी, घर परिवार में हँसी खुशी का वातावरण रहेगा, प्रेम संबंधों में मतभेद दूर होंगे, मधुरता बढ़ेगी, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।
दूर्गा चालीसा का पाठ करें।

वृश्चिक–  तो,ना,नी,नू,ने,नो,या,यी,यू

कार्यक्षेत्र में आपकी सकरात्मक सोच का आपको लाभ होगा, ऊर्जावान रहेंगें, कार्यक्षेत्र में यात्रा का योग है, धन का आगमन होगा, नए प्रोजेक्ट शुरू होने के योग हैं, घर परिवार में सुख शान्ति का वातावरण रहेगा, प्रेम संबंधों में मन मुटाव दूर होंगें, स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही बरतें, स्वास्थ्य विकार हो सकता हैं।
सूर्य को जल अर्पित करें।

धनु–  ये,यो,भा,भी,भू,धा,फा,ढा,भे

कार्यक्षेत्र में निवेश का लाभ होगा, धन का आगमन होगा, वरिष्ठजनों का सहयोग मिलेगा, व्यर्थ के खर्च का योग है, दिखावे से बचे, मित्रो से मेल मुलाकात होगी, आनंदमय समय व्यतीत होगा, घर परिवार में समय कम दे पायेंगे, बिना वजह बहस से बचे, प्रेम संबंधों में मधुरता बढ़ेगी, स्वास्थ्य में सुधार होगा।
बजरंग बाण का पाठ करें।

मकर–  भो,जा,जी,खी,खू,खो,गा,गी

कार्यक्षेत्र में विस्तार होगा, मान सम्मान में वृद्धि होगी, उच्च पद प्रतिष्ठित व्यक्ति से मुलाकात होगी, जिसका भविष्य में लाभ होगा, रुके धन की प्राप्ति होगी, मन प्रसन्न रहेगा, घर परिवार में सुख शांति का वातावरण रहेगा, प्रेम संबंधों में मतभेद दूर होंगे, मधुरता बढ़ेगी, किसी धार्मिक मांगलिक कार्य मे शामिल होंगे।
किन्नर को वस्त्र भेंट करें।

कुम्भ- गू,गे,गो,सा,सी,सू,से,सो,दा

कार्यक्षेत्र में रुके हुए कार्य बनेगें, अचानक धन लाभ होगा, पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी, नए लोगों से मेल मुलाकात होगी, धर्म अध्यात्म में रुचि बढ़ेगी, मन प्रसन्न रहेगा, ऊर्जावान  रहेंगे, घर परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा, प्रेम संबंधों में समय न दे पाने से मन मुटाव हो सकता है, स्वास्थ्य में सुधार होगा।
सुंदर कांड का पाठ करें।

मीन– दी,दू,घ,झ,दे,दो,त्र,चा,ची

कार्यक्षेत्र में अचानक धन लाभ होगा, अटके हुए कार्य समय पर पूरे हो जाएंगे, रुके धन की प्राप्ति होगी, साझेदारी में लाभ होगा, प्रोपटी में निवेश का अच्छा लाभ मिलेगा, घर परिवार में सुख शांति का वातावरण रहेगा, प्रेम सम्बन्धों में बिना वजह गलतफहमी हो सकती है, सावधान रहें, स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे।
हल्दी का तिलक लगाएं।

व्यक्तिगत प्रश्नों के उत्तर के लिए संपर्क करें |

आचार्य गोकुल

8130691561

आप अपने प्रश्न हमें मेल भी कर सकते है

bolbindaasss@gmail.com

Leave a Reply

Top