You are here
Home > HOME > अक्षय कुमार की राह पर चले विवेक ओबरॉय, शहीदों के परिवार वालों को दिए 25 फ्लैट

अक्षय कुमार की राह पर चले विवेक ओबरॉय, शहीदों के परिवार वालों को दिए 25 फ्लैट


बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने देश के प्रति जिम्मेदारी समझते हुए एक काबिल-ऐ-तारीफ़ कदम उठाया है..विवेक ने छत्तीसगढ़ में शहीद हुए जवानों के परिवारों को महाराष्ट्र के ठाणे में 25 फ्लैट्स देने का फैसला किया है.


अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने पिछले महीने सुकमा नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को ठाणे में 25 फ्लैट उपहार स्वरूप देने का फैसला किया है। ठाणे में उनकी कंपनी कर्म इंफ्रास्ट्रक्चर द्वारा निर्मित किए जा रहे आवासीय परिसर में इनमें से चार फ्लैटों का आवंटन किया जा चुका है, जबकि अन्य 21 फ्लैट आरक्षित किए जा रहे हैं। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने विवेक के परोपकार की इस भावना के प्रति आभार प्रकट किया है। हमले में शहीद हुए जवान सीआरपीएफ के थे।

सीआरपीएफ ने भी ट्वीटर पर विवेक को शुक्रियादा अदा किया

आपको बता दें की इसके पहले,हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार ने भी 11 मार्च को सुकमा नक्सली हमले में शहीद जवानों के परिवारों को एक करोड़ आठ लाख रुपये मदद के रूप में दिए थे. इनके अलावा क्रिकेटर गौतम गंभीर ने शहीद जवान के परिवार की सहायता का ऐलान किया था. गौतम गंभीर सुकमा नक्सली हमले में शहीद 25 जवानों के बच्चों की शिक्षा का खर्च उठाएंगे.वहीँ ओलिंपिक ब्रोंज मेडलिस्ट बैडमिंटन प्लेयर सेना नेहवाल ने भी शहीदों के 12 परिवारों को 50,000 -50,000 रूपये की मदद की थी..


जिस तरह से हमारे सेलेब्रिटीज इन शहीदों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं, वो वाकई काफी काबिल-ए-तारीफ बात है। इससे न केवल आम लोगों को इन जवानों के लिए आगे आने की प्रेरणा मिलेगी बल्कि जवानों को भी इस बात का अहसास रहेगा कि हमारे परिवार के लिए केवल हम ही नहीं हैं बल्कि पूरा देश है।उम्मीद करते हैं की बाकी सेलेब्स भी अक्षय और विवेक की तरह आगे आएंगे शहीदों के परिवारों की मदद के लिए।

रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top