You are here
Home > HOME > विनोद खन्ना के लिए अंगदान को तैयार है, बॉलीवुड और हॉलीवुड का ये फेमस एक्टर

विनोद खन्ना के लिए अंगदान को तैयार है, बॉलीवुड और हॉलीवुड का ये फेमस एक्टर


बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर एक्टर इरफान ने कल विनोद खन्ना की बीमारी वाली फोटो को देखकर कहा कि वह अपने जमाने के शानदार एक्टर रहे विनोद खन्ना को इस हालात में देखकर दुखी हैं. अगर जरूरत पड़ी तो इरफान उनके लिए अपने शरीर का हिस्सा तक देने को तैयार हैं….


उनका कहना है कि विनोद सिर्फ एक अच्छे अभिनेता ही नहीं, एक बेहद प्यारे इंसान भी हैं. विनोद जी जल्द ठीक हो जाएं यही चाहता हूं मैं. मेरे लिए विनोद खन्ना बहुत मायने रखते हैं, वो अपने जमाने के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक रहे हैं.

हॉस्पिटल में भर्ती हैं विनोद

रिपोर्ट्स के मुताबिक विनोद खन्ना को डी हाईड्रेशन की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके बेटे राहुल ने उनके तेजी से रिकवर होने की जानकारी दी थी. कुछ रिपोर्ट्स में उन्हें ब्लैडर कैंसर से पीड़ित होना भी बताया गया.
आखिर क्‍या हुआ विनोद खन्‍ना को, वायरल तस्‍वीर देख चौंक जाएंगे आप
गिरगांव के एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में उनका इलाज चल रहा है. इस बीच उनकी एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वे काफी कमजोर दिखाई दे रहे थे.

सलमान पहुंचे विनोद खन्ना से मिलने हॉस्पिटल

वैसे बताया ये भी जा रहा है की सलमान खान जो विनोद खन्ना के बेहद करीब माने जाते हैं उनसे मिलने हॉस्पिटल पहुंचे थे…सलमान की कई फिल्मों में विनोद खन्ना ने काम किया है…वांटेड..दबंग..दबंग 2 जैसी सलमान की सुपर हिट फिल्मों में विनोद ने सलमान के पिता का रोले निभाया है…सलमान ने विनोद खन्ना के लिए इलेक्शन के वक़्त प्रचार भी किया है…

एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर के डॉक्टर्स का कहना है की विनोद खन्ना की हालत अब स्टेबल है और जल्द ठीक हो जायेंगे..

कुछ वक़्त पहले ही विनोद खन्ना को शाहरुख़ ख़ान की फिल्म दिलवाले में देखा गया था दमदार अवतार में

रजनी,सवांदाता,मुंबई

Leave a Reply

Top