You are here
Home > breaking > देश भर में विनोद खन्ना के निधन से शोक,बॉलीवुड से लेकर राजनीती और खेल के लोगों ने क्या कहा ?

देश भर में विनोद खन्ना के निधन से शोक,बॉलीवुड से लेकर राजनीती और खेल के लोगों ने क्या कहा ?

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम,सबसे सेक्सी हीरो के जाने पर ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि राजनीती,खेल और हर क्षेत्र के लोगो ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि..पूरा सोशल मीडिया विनोद खन्ना के निधन पर शोक संदेशों से भरा हुआ है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट करते हुए एक्टर विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि विनोद खन्ना को हम हमेशा एक पापुलर एक्टर, समर्पित नेता और बहुत ही अच्छे इंसान के रूप में याद करेंगे. उनके अपनों की इस दुखद खड़ी में मेरी सहानुभूति उनके साथ.

इसके अलावा कैबिनेट वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी विनोद खन्ना के निधन पर दुख जताते हुए किये ट्वीट

वहीँ रेल मंत्री सुरेश प्रभु जिन्होंने विनोद खन्ना के साथ राजनीती में काफी वक़्त बिताया था उन्होंने भी दी अपनी श्रद्धांजलि

करण जौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पर्दे पर उनकर छवि को आज भी कोई टक्कर नहीं दे सकता. उनके सुपरस्टार स्वैग को हम देखते हुए बड़े हुए हैं. RIP विनोद खन्ना… सोच और प्रार्थना.

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि विनोद खन्ना जी को उनके फिल्मी योगदान और उनकी शानदार छवि के लिए हमेशा याद किया जाएगा. उनके जैसे लोग कम होते हैं. आप बहुत याद आओगे सर.

विनोद खन्ना के सा‍थ कई फिल्मों में साथ काम कर चुके एक्टर और नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि विनोद खन्ना सच में मेरे अपने थे. मेरे सबसे ज्यादा पसंदीदा लोगों में से एक थे. सबसे ज्यादा हैंडसम, टैलेंटड और शानदार कलाकार अब नहीं रहे.

बीजेपी लीडर वसुंधरा राजे ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि दुख की इस घड़ी में मेरी सहानुभूति उनकी फैमिली और फैंस के साथ है. भगवान उनकी आत्मा को शांति मिले.

नेता राम विलास पासवान ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि ये बहुत दुख की बात है कि नेता और अभिनेता अब हमारे बीच नहीं रहे. भगवान उनकी आत्मा को शांति मिले.

रजनीकांत ने ट्वीट पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा
मेरे प्रिय मित्र विनोद खन्ना … आप याद आएंगे, आरआईपी, परिवार के लिए मेरी हार्दिक संवेदना

ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा

आपके साथ अच्छे समय को याद करते हुए, विनोद मेरे दोस्त होने के लिए धन्यवाद।

अक्षय कुमार ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा

बेहद दुख की बात है, सबसे करिश्माई कलाकारों में से एक का हमे छोड़ जाना … वास्तव में एक युग का अंत है। परिवार के लिए सांत्वनाएं

अनिल कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा -पूरे खन्ना परिवार के लिए मेरी हार्दिक संवेदना … वह अपनी विरासत और हमारे दिल में रहेंगे … # विनोद खन्ना आपको याद किया जाएगा

अर्जुन रामपाल ने दुखी होते हुए लिखा
दुखद खबर। हम एक किंवदंती और सबसे खूबसूरत, सबसे करिश्माई, स्टाइलिश अभिनेता खो देते हैं। # विनोद खन्ना का निधन एक उदास दुखी दिन है।

वीरेंद्र सहवाग कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा
विनोद खन्ना जी के सबसे करिश्माई कलाकारों में से एक,उनके निधन पर हार्दिक संवेदना।
शांति !

हरभजन ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा
एक अद्भुत अभिनेता # विनोद खन्ना हमें छोड़ गए उनकी आत्मा को ईश्वर शांति प्रदान करें ।

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने हरभजन के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए विनोद खन्ना के निधन को दुखद बताया

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी ट्वीट पर कहा कि सबसे ज्यादा प्यारे, हैंडसम और जबरदस्त एक्टर्स में से एक थे. बहुत बड़ी क्षति. हमने एक बहुत बड़े लिजेंड को आज खो दिया. मैं आपकी हमेशा फैन रहूंगी.

यामी गौतम
भारतीय सिनेमा में सबसे अच्छा दिखने वाला अभिनेता, आपका जीवन यहां समाप्त हो गया होगा, लेकिन आपका आकर्षण नहीं होगा! आरआईपी

हमारी टीम की तरफ से भी विनोद खन्ना जैसे महान अभिनेता को शत शत नमन और अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि…..

Leave a Reply

Top