You are here
Home > HOME > सुष्मिता सेन और अमीषा पटेल की वजह से टूटी विक्रम भट्ट की शादी ?

सुष्मिता सेन और अमीषा पटेल की वजह से टूटी विक्रम भट्ट की शादी ?

ग़ुलाम और राज़ जैसी सुपर हिट फिल्मो के निर्देशक विक्रम भट्ट ने एक समय पर सुष्मिता सेन और अमीषा पटेल जैसी सुपरस्टार्स के साथ अफेयर के किस्सों की वजह से सुर्खियां बनायीं थी…और अब एक बार फिर अपने अफेयर की वजह से ही विक्रम हैं न्यूज़ में..लेकिन इस बार किसी नयी हीरोइन के साथ अफेयर की खबर की वजह से नहीं बल्कि विक्रम के धमाकेदार खुलासों ने उन्हें फिर से न्यूज़ हेडलाइंस में ला कर रख दिया है…
आपको बता दें की विक्रम ने हाल ही में एक नॉवेल ‘ए हैंडफुल ऑफ सनशाइन’ रिलीज किया है. जिसे विक्रम की पर्सनल लाइफ पर ही आधारित बताया जा रहा है….


और विक्रम ने अपने नावेल के लांच पर हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का किया खुलासा की उनका सुष्मिता और अमीषा के साथ था अफेयर..

विक्रम ने खुलासा करते हुए ये माना कि पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता के साथ उनका अफेयर था और यही उनकी शादी टूटने की वजह भी था. विक्रम ने ये खुलासा किया की सुष्मिता के अफेयर के वक़्त वो अपनी वाइफ अदिति को चीट कर रहे थे जिसका उन्हें आजतक मलाल है..वो कहते हैं की ये वो वक़्त था जब उनमें सच कहने की हिम्मत नहीं थी..अगर उस वक़्त उन्होंने हिम्मत दिखाई होती तो शायद उनकी शादी ना टूटी होती और उनकी बेटी और पत्नी उनसे अलग ना हुए होते…

विक्रम ने ये भी खुळासा किया की इस दौरान वो इतने अलग पड़ गए थे की उन्होंने आत्महत्या तक करने की कोशिश की थी. लेकिन इस बात से उन्होंने साफ इनकार किया कि उनके इतने हताश होने की वजह सुष्मिता सेन थीं.

इंटरव्यू में विक्रम ने बताया कि सुष्मिता सेन के साथ उनको प्यार था, लेकिन शादी टूटने से वह बेहद हताश हो गए थे. वो इतने दुखी थे कि छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करना चाहते थे. विक्रम ने बताया कि उनकी पत्नी अदिति उनके बचपन की दोस्त थीं और पत्नी से अलग होने के बाद वह अपनी बेटी को भी बहुत ज़्यादा मिस करते थे.

विक्रम बताते हैं – जब गुलाम रिलीज होने वाली थी, तब मैं सिर्फ सुष्मिता का बॉयफ्रेंड बन कर रह गया था. उस समय मैं दुःख और मानसिक तनाव में था और अपनी बेटी को बेहद मिस करता था. मेरी जिंदगी पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो चुकी थी.


वैसे विक्रम ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि किसी भी रिश्ते ने मेरी जिंदगी को बर्बाद नहीं किया, बल्क‍ि मैंने खुद अपनी जिंदगी खराब की है. बता दें कि सुष्मिता सेन के बाद विक्रम भट्ट का नाम अमीषा पटेल के साथ भी सुर्खियों में रहा. हालांकि उन्होंने यह खुलासा भी किया कि वो सुष्मिता और अमीषा, दोनों में से किसी से भी शादी नहीं करना चाहते थे.


अपने नावेल के बारे में बात करते हुए भट्ट कहते हैं, “यह आत्मकथात्मक नहीं है, वास्तविक जीवन से सिर्फ प्रेरित है। इस किताब में सुष्मिता या अमिशा के बारे में कुछ भी नहीं है, वो दोनों मेरे लाइफ की सबसे ज्यादा जाने-माने रिश्ते हो सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि वो सबसे सतही रिलेशन थे। ”

सुष्मिता और अमीषा के साथ शादी पर भी बात करते हुए भट्ट ने स्पष्ट किया कि वे दोनों अभिनेत्रियों के बारे में कभी भी गंभीर नहीं थे। “मैं उनमें से किसी से शादी नहीं करना चाहता था और ऐसा नहीं है कि कोई कड़वाहट है।”
विक्रम अंत में ये भी कहते हैं की उन्होंने अपने टूटे हुए रिलेशन या ख़राब पास्ट से वो दुखी नहीं हैं बल्कि उन्हें काफी सीखने को मिला है और वो आगे बढ़ चुके हैं….

अब देखना होगा की विक्रम भट्ट की रियल लाइफ से इंस्पायर्ड इस नावेल में और क्या क्या खुलासे होते हैं..

रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top