You are here
Home > HOME > SMOG का कहर, यमुना एक्सप्रेस वे में एक के बाद एक गाड़ियां ठुक रही हैं !

SMOG का कहर, यमुना एक्सप्रेस वे में एक के बाद एक गाड़ियां ठुक रही हैं !

दिल्ली और एनसीआर में छाए स्मॉग का असर अब यूपी के जिलों में भी दिखने लगा है. सुबह के कोहरे और स्मोग से छाई धुंध के कहर से यमुना एक्सप्रेस वे लगातार जूझ रहा है. पिछले चौबीस घंटे में दर्जनों गाड़ियों में टक्कर होने से कई लोग घायल हो गए हैं. इन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

चौंकाने वाली बात ये है कि स्मॉग की वजह से वीडियो बनाते समय भी दो गाड़ियां सीधे आकर दुर्घटनाग्रस्त हो गईं. एक गाड़ी लड़ी, उसमें से लोगों को जल्दी से बाहर निकाला गया, इतनी देर में दूसरी गाड़ी ने आकर पीछे से ठोक दिया.

ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में जीरो प्वाइंट से 9 किलोमीटर पर 10 गाड़ियों में टक्कर हो गई. जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं. उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. वहीं मथुरा में हादसा महावन थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे माइल नंबर 125 पर हुआ.

यहां नोएडा से आगरा जा रहे दो दर्जन वाहन आपस में टकरा गए. यह हादसा यमुना एक्सप्रेस वे के दोनों तरफ हुआ. जिसमें 1 दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

स्थानीय लोग के अनुसार जिला प्रशासन करीब 2 घंटे देरी से पहुंचा यमुना एक्सप्रेस वे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई. घटनास्थल पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने वाहनों को हटवा कर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. राहत कार्य अभी जारी है.

Leave a Reply

Top