You are here
Home > NEWS > उत्तर प्रदेश: नोएडा सेक्टर पांच से 50 हजार का नक्सली गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश: नोएडा सेक्टर पांच से 50 हजार का नक्सली गिरफ्तार

लखनऊ | उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर पांच में पुलिस ने 50 हजार रुपये के इनामी नक्सली सुधीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस मुख्यालय से मिली जानकारी के अनुसार नोएडा में सेक्टर पांच इलाके के हरोला से कल देर रात पुलिस ने एक इनामी नक्सली सुधीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया । पकडा गया नक्सली सुधीर कुमार बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है । पुलिस को काफी समय से इसकी तलाश थी ।

उन्होंने बताया कि इसके खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज हैं । इसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार का इनाम था ।

उसने खुद अपनी पहचान थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों को बताई जिसके बाद उसको हिरासत में लिया गया और जेल भेज दिया गया. वीडियो में वह साफ कहते देखा जा सकता है,”मैं 50 हजार का इनामी बदमाश हूं साहब, मुझे गिरफ्तार कर लो”

शेरू भाटी पर बीजेपी नेता शिवकुमार उसके दो गनर की हत्या का आरोप है और उस पर 50 हज़ार का इनाम था. पुलिस काफी लंबे समय से शेरू भाटी की तलाश कर रही थी. इस मामले को लेकर शेरू घर की कुर्की भी की गई थी लेकिन इसके बाबजूद भी वो पुलिस के सामने नहीं आया था. लेकिन गौतमबुद्ध नगर में पिछले 24 घंटे में हुए पांच एनकाउंटर से इस बदमाश के हौसले पस्त हो गए.

इसके बाद बदमाश को खुद ही एनकाउंटर का डर सताने लगा. इसी के चलते वो खुद ही बिशरख थाने पहुंच गया और थाना इंचार्ज से खुद को गिरफ्तार करने की गुहार लगाने लगा. थाने पहुंचकर बदमाश ने अपने बारे में पूरी जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने इसको हिरासत में लिया.

बता दें कि बीजेपी नेता शिवकुमार की हत्या उस समय की गई थी जब वो अपनी फॉर्च्यूनर से तिगड़ी गांव से नोएडा जा रहे थे. उनका पीछा करते हुए बिशरख थाना क्षेत्र में तीनों लोगो को गोलियों से भून दिया गया था.

Leave a Reply

Top