You are here
Home > NEWS > नोएडा में मिला अज्ञात महिला का शव

नोएडा में मिला अज्ञात महिला का शव

दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में एक अज्ञात महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. महिला के शरीर पर चोटों के निशान मिलने से उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है. मौका-ए-वारदात पर महिला का मंगलसूत्र, चूड़ी और बिछुआ अलग-अलग बरामद हुए. पास ही बिजली के खंबे से लगा खून भी हत्या की तरफ इशारा कर रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

नोएडा पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर -122 की ग्रीन बेल्ट के पार्क में एक 30 वर्षीय महिला की लाश पड़ी है. जिसे लेकर इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की. पुलिस ने पाया कि महिला के शरीर पर चोटों के कई निशान थे. उसका मंगलसूत्र, चूड़ी और बिछुआ अलग अलग जगह पड़े मिले.

वहीं मौजूद बिजली के खंबे पर खून भी लगा था. जिसके बाद पुलिस ने महिला की हत्या की आशंका जताई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. पुलिस मामले को सुलझाने के लिए खोजी कुत्तों की मदद भी ले रही है.

गौरतलब है कि नोएडा एक बार फिर से अज्ञात शवों का डंपिंग ग्राउंड बनता जा रहा है. मालूम हो कि कुछ वर्ष पहले तक नोएडा के सीमावर्ती इलाकों और नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर आए दिन अज्ञात शव मिलते थे. इनमें कई ऐसे शव भी थे, जिनकी हत्या दिल्ली या दूसरे किसी शहर में कर यहां फेंका गया था.

 नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे समेत सीमावर्ती इलाकों में सीसीटीवी कैमरे लगने और चौकसी बढ़ने के बाद अज्ञात शवों के मिलने का सिलसिला थम गया था. अब एक बार फिर शहर में लगातार अज्ञात शव मिलने शुरू हो गए हैं.

Leave a Reply

Top