You are here
Home > MANORANJAN > इस हफ्ते की 5 बड़ी खबरें

इस हफ्ते की 5 बड़ी खबरें

cajole away Karan john
करण जौहर ने अजय-काजोल से मांगी माफी
करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 6 पर अब तक कई जोड़ियां हमें नजर आ चुकी हैं। हाल ही में एक्टर अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल के साथ करण जौहर के चैट शो में पहुंचे। ‘कॉफी विद करण’ की शुरुआत में ही करण जौहर ने काजोल और अजय से माफी मांगी। साथ ही यह भी कहा कि उन्हें इस बात का मलाल है कि अपनी किताब में उन्होंने इस लड़ाई का जिक्र किया। अजय ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने कई बार काजोल से कहा है कि वह करण से इस सिलसिले में बात करें और आखिर में काजोल ने अपने जन्मदिन पर करण को न्यौता भेजा।
salman, sara khan, sushant singh
बिग बॉस’ में पहुंचीं सैफ अली खान की बेटी सारा 
फिल्म ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन के लिए सारा अली खान ‘बिग बॉस’ के सेट पर पहुंची। सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी थे। दोनों ने स्टेज पर सलमान के साथ काफी मस्ती की। इस दौरान सारा को सलमान ने कुछ बॉलीवुड स्टार्स के फोटोज दिखाए तो उन्होंने उनकी खूबियां बताईं लेकिन जब इन तस्वीरों में उनके पापा सैफ अली खान की तस्वीर आई तो उन्होंने कहा कि पापा के आगे कोई एक्टर कुछ नहीं।
rohit, srisanth fight
गुस्से से तिलमिलाए श्रीसंथ ने रोहित को मारा थप्पड़
‘बिग बॉस’ सीजन 12 में शुरुआत से ही सभी घरवालों ने श्रीसंथ के गुस्से को कई बार देखा है। आपा खोने पर श्रीसंथ को सलमान खान से फटकार भी लग चुकी है। घर में ऐसा कोई भी सदस्य नहीं बचा है जिससे श्रीसंथ की बहस न हुई हो, लेकिन अब शो में श्रीसंथ ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से उन्हें घर जाना पड़ सकता है। दरअसल सोशल मीडिया पर ‘बिग बॉस’ का प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में श्रीसंथ रोहित को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं।
kulfi kumar bajewala
कुल्फी को मिल रहे हैं फिल्मों के ऑफर 
‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में कुल्फी का किरदार निभाने वाली आकृति शर्मा भले ही 7 साल की हो लेकिन सीरियल में उसकी एक्टिंग को देखकर फिल्म के ऑफर भी आने लगे हैं। आकृति की मां डिम्पल शर्मा बताती है कि एक बड़ी फिल्म का ऑफर आया था, लेकिन आकृति अभी छोटी है तो वह पढ़ाई, सीरियल, फिल्म एक साथ इतना ज्यादा भार नहीं ले सकती है। इसलिए अभी केवल सीरियल में काम करने के साथ ही पढ़ाई पर फोकस करेंगी।
PM modi, Priyanka, Nick
प्रियंका निक के जश्न में मेहमान बने PM मोदी
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के दिल्ली रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खास मेहमान के तौर पर पहुंचे. उन्होंने स्टेज पर निक जोनस की मां और पिता से पारंपरिक भारतीय अंदाज में हाथ जोड़ कर नमस्कार किया. प्रियंका और निक स्टेज पर अपने पेरेंट्स के साथ स्टेज पर पहुंचे और तस्वीरें खिंचवाईं. इस रिसेप्शन में प्रियंका ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ था जिस पर सिल्वर कलर की कारीगरी की गई थी. उधर निक जोनस काफी जेंटलमैन अवतार में नजर आए.

Leave a Reply

Top