You are here
Home > breaking > थ्रिल, सस्पेंस और इंटिमेट सीन से भरपूर है जरीन खान की फिल्म ‘अक्सर 2’

थ्रिल, सस्पेंस और इंटिमेट सीन से भरपूर है जरीन खान की फिल्म ‘अक्सर 2’

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान हेट स्टोरी 3 के बाद अब अक्सर 2 से वापसी कर रही रही हैं। अपनी हॉट एंड बोल्ड अदाओं को लेकर जरीन की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में कई सरप्राईज पैकेज भी है जैसे क्रिकेटर श्रीसंत और टीवी अभिनेता गौतम रोडे जो इस अक्सर 2 में अहम किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म 2006 में आई इमरान हाशमी, उदिता गोस्वामी और डिनो मोरिया की फिल्म अक्सर का सीक्वल है। अक्सर हिमेश रेशमिया के संगीत और सस्पेंस थ्रिलर कहानी की वजह से हिट फिल्म बन गई थी। फिल्म के गाने आज भी लोगों की जुबान रहते हैं।

‘अक्सर 2’ में जरीन अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरती नज़र आएंगी। विवादित क्रिकेटर श्रीसंत भी इस फिल्म में नज़र आ रहे हैं। श्रीसंत की यह डेब्यू फिल्म है, इससे पहले श्रीसंत ने पूजा भट्ट निर्देशित फिल्म ‘कैबरे’ में भी काम‌ किया था मगर फिल्म पूरी होने के बाद आर्थिक कारणों से रिलीज नहीं हो पाई है। श्रीसंत अपने किरदार में बेहतर दिख रहे हैं वे इसमें वकील का किरदार निभा रहे हैं।

यह एक लव ट्राइंगल स्टोरी है जिसमें गौतम रोडे, जरीन खान और अभिनव शुक्ला लीड रोल में हैं। ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिल से भरा हुआ है। ट्रेलर में गौतम रोडे नेगेटिव शेड्स दिखा रहे हैं, जबकि जरीन बोल्डनेस का तड़का लगाती दिख रही हैं। ट्रेलर देखकर साफ है कि फिल्म धोखे, जुनून और षड्यंत्र से भरी हुई है।

सलमान खान के साथ फिल्म ‘वीर’ से डेब्यू करने वाली जरीन खान फिल्मों में अब बोल्डनेस के लिए जानी जाती है। ‘हेट स्टोरी 3’ में जरीन बोल्ड अवतार में दर्शकों के सामने आईं पर उन्हें रिझा नहीं पायी।

अब क्या ‘अक्सर 2’ से जरीन कमाल दिखा पाती हैं? अनंत महादेवन के निर्देशन और नरेंद्र बजाज और चिराग बजाज द्वारा निर्मित यह फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज हो रही हैं।

-साक्षी दीक्षित

Leave a Reply

Top