You are here
Home > breaking > पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया श्रीदेवी की मौत का असली सच

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया श्रीदेवी की मौत का असली सच

नई दिल्ली: श्रीदेवी की फोरेंसिक रिपोर्ट आ गई है. दुबई के प्रमुख अखबार खलीज टाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई है. फोरंसिक रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई है. खलीज टाइम्‍स  वहीं जानकारी के अनुसार परिवार वाले सोशल वर्कर के साथ उनका शरीर भारत लाने की प्रकिया पूरी करने में लगा है. दिग्‍गज अभिनेत्री श्रीदेवी का शनिवार रात 11 बजे दुबई में निधन हो गया है. 54 वर्षीय अभिनेत्री दुबई में अपने भांजे की शादी में गई थी, जहां उनकी कार्डिएक अरेस्‍ट से मौत हो गई.

हादसे के वक्त उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी उनके साथ थी. 1963 में जन्मी श्रीदेवी ने 1967 में  एक बाल कलाकार के रूप में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. श्रीदेवी ने हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल, कन्नड़ और मलयाली फिल्मों में भी काम किया. वर्ष 2012 में उन्होंने इंग्लिश-विंग्लिश के साथ बॉलीवुड में कमबैक किया था. श्रीदेवी को 2013 में चौथे उच्चतम नागरिक पुरस्कार पद्म श्री से सम्मानित किया गया था.

दुबई के प्रमुख अखबार खलीज टाइम्‍स की खबर के अनुसार श्रीदेवी का पार्थिव शरीर स्‍थानीय समय के अनुसार दुबई से 2 बजे रवाना होगा. भारत के समय के अनुसार श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लगभग 3.30 बजे वहां से रवाना होगा. श्रीदेवी का पार्थिव शरीर जल्‍द ही मुंबई पहुंचने वाला है. खलीज टाइम्स की खबरों के अनुसार कार्डिएक अरेस्ट होने से पहले श्रीदेवी उस रात होटल में अपने पति बोनी कपूर के साथ डिनर के लिए तैयार हो रही थीं.

शनिवार को बोनी कपूर श्रीदेवी के लिए एक बड़ा सरप्राइज लेकर फिर से दुबई पहुंचे. बोनी कपूर शनिवार शाम करीब 5.30 बजे दुबई के उसी जुमैरा अमीरात टॉवर्स होटल में पहुंचे, जहां श्रीदेवी पहले से मौजूद थीं. होटल के रूम में पहुंचने के बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी को जगाया. उसके बाद दोनों लगभग करीब 15 मिनट तक बातचीत करते रहे. बोनी कपूर ने श्रीदेवी को डिनर पर चलने के लिए कहा. बोनी कपूर के साथ डिनर करने के लिए श्रीदेवी तैयार होने के लिए बाथरूम चली गईं. कमरे के बाथरूम में जाने के बाद श्रीदेवी जब करीब 15 मिनट तक बाहर नहीं आईं तो बोनी कपूर ने दरवाजा खटखटाया. जब बॉथरूम के अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो बोनी कपूर ने किसी तरह दरवाजा खोला.

जैसे ही बोनी कपूर बाथरूम के अंदर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि श्रीदेवी पानी से भरे नहाने वाले टब में बेहोश पड़ी हुई हैं. फिर बोनी कपूर ने श्रीदेवी को होश में लाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हुए. इसके बाद उन्होंने अपने एक दोस्त को होटल में बुलाया. होटल में लगभग रात 9 बजे बोनी ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस जब पहुंची तो श्रीदेवी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी थीं.

Leave a Reply

Top