You are here
Home > breaking > तमिलनाडु के राज्यपाल ने महिला पत्रकार से मांगी माफी

तमिलनाडु के राज्यपाल ने महिला पत्रकार से मांगी माफी

चेन्नई. तमिलनाडु में मंगलवार को सेक्स स्कैंडल पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने महिला पत्रकार के सवालों का जवाब देते समय उनके गाल को छू लिया. जिसके बाद हर तरफ उनकी आलोचना होने लगी और आक्रोशित पत्रकार समुदाय ने इमेल के जरिए राज्यपाल से माफी की मांग की.

जिसके जवाब में राज्यपाल ने महिला पत्रकार को पत्र लिखकर अपना पक्ष रखा और माफी भी मांगी. पत्र में राज्यपाल ने पत्रकार को सम्मान के साथ संबोधित करते हुए अपनी सफाई दी है कि प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आपने अच्छा सवाल किया जिसकी वजह से शाबासी के तौर पर मैंने आपको पोती के तौर पर समझा और गाल पर हल्की सी थपकी दी थी लेकिन यदि आपको यह बुरा लगा तो मैं उसके लिए माफी चाहता हूं.

महिला पत्रकार के इस ट्वीट के बाद कई लोग भी महिला पत्रकार के समर्थन में आ गए हैं। डीएमके की राज्यसभा सांसद कनीमोझी ने भी इस भी इस मामले पर अपनी राय जाहिर की है और इस घटना को लेकर राज्यपाल की आलोचना की है। कनीमोझी ने कहा कि भले ही उनका कोई गलत इरादा नहीं था, लेकिन जो व्यक्ति किसी सार्वजनिक पद पर है, उसे डिकोरम का ध्यान रखना चाहिए। कनीमोझी ने आगे लिखा कि एक महिला पत्रकार की निजता का उल्लंघन करना प्रतिष्ठा नहीं दर्शाता है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी कई लोग महिला पत्रकार के समर्थन में आ गए हैं।

Leave a Reply

Top