You are here
Home > MANORANJAN > एक बार फिर सुज़ैन ने दिया रितिक का साथ

एक बार फिर सुज़ैन ने दिया रितिक का साथ

रितिक से अफेयर पर कंगना रनौत आजकल हर प्लेटफॉर्म पर बेबाकी से जवाब दे रही हैं. आए दिन वह रितिक रोशन पर नया वार कर रही हैं. वहीं अब तक रितिक ने कंगना के हमलों पर चुप्पी साधी हुई हैं. लेकिन इस कहानी में कल ट्विस्ट आया जब रितिक की एक्स वाइफ सुजैन रितिक को सपोर्ट करती दिखीं. जी हां… कल सुजैन ने रितिक के साथ सेल्फी शेयर की और लिखा, किसी भी साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वह एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके.

इससे पहले भी कंगना के साथ लड़ाई में उन्होंने रितिक का साथ दिया था. दरअसल, कंगना की तरफ से उनकी और रितिक की एक फोटो जारी की गई थी. जिसमें रितिक कंगना से गले लगते दिखते हैं. इस तस्वीर को सुजैन ने फोटोशॉप बताया और कहा कि तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है.

कंगना ने हाल ही में एक टॉक शो में बताया कि, रितिक ने कहा था कि वह उनसे शादी नहीं कर पाएंगे, उनके घर में तलाक नहीं होता है. लेकिन बाद में सुजैन ने खुद ही रितिक से तलाक मांग लिया फिर रितिक ने कहा अब मेरा तलाक होने वाला है तो मैं तुमसे शादी के बारे में सोच सकता हूं. कंगना के इस बयान से लगता है सुजैन को रितिक के अफेयर के बारे में पता चल गया था इसलिए उन्होंने रितिक से तलाक मांगा. कंगना के ताज़े बयान पर भी रितिक ने अब तक चुप्पी ही साध रखी है.

साक्षी दीक्षित

 

Leave a Reply

Top