You are here
Home > HOME > सुप्रिय प्रसाद और अजीत अंजुम बने BEA के अध्यक्ष और महासचिव

सुप्रिय प्रसाद और अजीत अंजुम बने BEA के अध्यक्ष और महासचिव

 

देश के न्यूज़ चैनलों के संपादकों की सर्वोच्च संस्था ब्रॉडकास्ट एडिटर्स असोसिएशन के नए अध्यक्ष और महासचिव के रुप में आज तक और इंडिया टुडे के मैनेजिंग एडिटर सुप्रिय प्रसाद और वरिष्ठ संपादक अजीत अंजुम को चुना गया है।। दिबांग  और अरनब गोस्वामी  उपाध्यक्ष, अजय कुमार नए कोषाध्यक्ष चुने गए। इन सभी का चुनाव सर्वसम्मति से बीईए की आम सभा में हुआ।

सोमवार को सम्पन्न हुए चुनाव में 15 सदस्यीय नयी एग्जिक्यूटिव कमेटी का भी गठन किया गया। इसमें वरिष्ठ संपादक क़मर वहीद नक़वी, शाज़ी ज़मां, एन के सिंह, मिलिंद खांडेकर , राहुल कंवल , संजय बरागटा , सोनिया सिंह, दीपक चौरसिया , संजीव पालीवाल , अभिषेक कपूर , रवि प्रकाश , सुकेश रंजन , नविका कुमार , भूपेंद्र चौबे  और राजेश रैना  शामिल हैं।

संस्था के नवनिर्नाचित अध्यक्ष सुप्रिय प्रसाद ने अपने स्वागत भाषण में पिछली कमेटी के योगदान और उनके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करते हुए नए सदस्य बनाने, सदस्यों के बीच संवाद और जनता के बीच मीडिया की छवि को सुधारने के उपाय अपनाने को अपनी प्राथमिकता बताया। नव निर्वाचित महासचिव अजीत अंजुम ने कहा कि बीईए के विस्तार के लिए क्षेत्रीय न्यूज चैनलों के संपादकों को भी BEA से जोड़ा जायेगा।  संजीव पालीवाल, राहुल कंवल और संजय बरागटा की कमेटी इस कार्य को करेगी।

 

Leave a Reply

Top