You are here
Home > breaking > सर पर गिरा छत का प्लास्टर-सुपरटेक ईको विलेज-1 की घटना

सर पर गिरा छत का प्लास्टर-सुपरटेक ईको विलेज-1 की घटना

बोल बिंदास

क्या हो जब जिस छत के नीचे सुकून से आप सो रहे हों और अचानक छत का प्लास्टर आपके उपर आ गिरे? जी हां ये हादसा हुआ सुपरटेक ईको विलेज,ग्रेटर नोएडा के फ्लैट नम्बर 1217, टॉवर A-1 में, जहां विकेन्द्र सिंंह रहते हैं.

हादसे को याद करते हुए कहते हैं कि सुबह 6 बजे का समय रहा होगा, अचानक उन्हे कुछ टूटने की आवाज़ आयी, जब तक वो कुछ समझ पाते उनके उपर प्लास्टर टूट कर गिरने लगा. वो किस्मत वाले रहे की उनको चोट नही पहुंची क्यों कि उन्होंने कंबल ओड़ा हुआ था. अगर कंबल ना होता तो हो सकता था कि हादसा गंभीर हो जाता.

फ्लैट के मालिक मोहित मिश्रा ने कहा कि इस घटना से पता चलता है कि किस तरह की घटिया निर्माण सामग्री का इस्तेमाल बिल्डर ने किया है. वो इस हादसे की पुलिस कंम्प्लेंट और ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में भी करने वाले हैं.

सुपरटेक की ओर से कहा गया है कि अभी तक 1000 से ज़्यादा फ्लैट हैंडओवर किए जा चुके हैं, इस तरह का ये पहला हादसा है. वो लोग क्वालिटी मैटेरियल का इस्तेमाल करते हैं. वो इस मामले की जांच करेंगे कि क्या वजह थी की प्लास्टर टूट कर गिर गया.

सुपरटेक बिल्डर कहीं पर विवादो में हैं फ्लैट समय पर ना देने के लिए, तो जहां उन्होने फ्लैट दे भी दिए हैं वहां इस तरह के हादसे हो रहे हैं. वजह कोई भी हो लेकिन जल्द जांच होकर जवाबदारी ओर सजा तय होनी चाहिए क्योंकि इस तरह की लापरवाही से किसी की जान भी जा सकती है.

Leave a Reply

Top