You are here
Home > HOME > भव्य कार्यक्रम में सुनील कपूर ने लॉन्च की अपनी नई किताब ’पूनम का चांद’

भव्य कार्यक्रम में सुनील कपूर ने लॉन्च की अपनी नई किताब ’पूनम का चांद’

अपनी बेस्टसेलर किताब ’द पीकॉक फेदर’ के बाद, लेखक सुनील कपूर ने फिर से अपनी नई किताब ’पूनम का चांद’ लॉन्च की। दिल्ली के राव तुला मार्ग स्थित यूएसआई रेजीडेंसी में आयोजित कार्यक्रम बुक लॉन्च के साथ लीजेंडरी अभिनेता जॉय मुखर्जी के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी अवॉर्ड विनर शॉर्ट फिल्म ’अब मुझसे उड़ना है’ की स्क्रीनिंग भी की गई।

6ebe38c7-9ddc-49dc-b1f4-fcc6ddfb7047 909022f7-5900-4d4d-add1-aea893baaf66

जहां तक पुसतक की बात है, तो काव्यात्मक पुस्तक ’पूनम का चांद’ साठ-सतरंगी कविताओं से लैस है, जिसे लेखक ने अपनी पत्नी पूनम कपूर को समर्पित किया है। इस कार्यक्रम में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकारों, जिसमें अभिनेता शक्ति कपूर, कंवलजीत सिंह, अभिनेता और भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी आदि शामिल थे, की मौजूदगी देखी गई। साथ ही फिल्म ’अब मुझे उड़ना है’ के निर्देशक सुजॉय जे मुखर्जी और पूरा जॉय मुखर्जी परिवार भी समारोह में मौजूद था।

d80404e7-98fb-4cf0-a299-c85954792c73

बता दें कि अवॉर्ड विनर शॉर्ट फिल्म ’अब मुझसे उड़ना है’ की कहानी और पटकथा खुद सुनील कपूर ने लिखी है। यह एक शारीरिक और भावनात्मक रूप से दर्दनाक लड़की की कहानी है, जो हिम्मत, धैर्य और गर्व से भरी हुई है और फिर से अपने पंखों को फड़फड़ाने और आकाश में ऊंची उड़ान भरने की हिम्मत करती है। इवेंट के बारे में अभिनेता शक्ति कपूर ने कहा, ‘सबसे पहले मैं यह साझा करना चाहूंगा कि मेरा असली नाम सुनील कपूर है और मुझे खुशी है कि उन्होंने मुझे इस तरह के एक सुंदर समारोह में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया, जिसमें कई महत्वपूर्ण हस्तियां शामिल हैं।’

लॉन्च एंड मूवी स्क्रीनिंग के अलावा स्वर्गीय अभिनेता जॉय मुखर्जी की यादों में लिपटा एक संगीतमय कार्यक्रम भी आयोजित हुअ, जिसमें सुरेश रहेजा और सुनील कपूर ने कई मनमोहक गाने पेश किए।

Leave a Reply

Top