You are here
Home > HOME > क्या सुनील ग्रोवर ने की धोखाधड़ी ?

क्या सुनील ग्रोवर ने की धोखाधड़ी ?

सुनील ग्रोवर पर लगा धोखाधड़ी का आरोप


कपिल शर्मा से लड़ाई के बाद सुर्ख़ियों में आये कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने छोड़ दिया था कपिल का शो..और अब सुनील ग्रोवर एक बार फिर चर्चा में हैं। एक इवेंट ऑर्गनाइजर ने उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए केस कर दिया हैं। जी हां, कपिल के शो को अलविदा कहने के बाद सुनील ग्रोवर इन दिनों अलग-अलग शहरों में लाइव इवेंट्स के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। उनके शो को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं। लेकिन अहमदाबाद में एक ऐसे ही लाइव शो के कारण सुनील कानून पचड़े में फास सकते हैं ।

दरअसल अहमदाबाद के रहने वाले राजपाल शाह के इवेंट ऑर्गेनाइज़र ने सुनील ग्रोवर और उनके इवेंट ऑर्गनाइजर देवांग शाह के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश रचने की शिकायत भी दर्ज कराई है। उनके मुताबिक, 27 मई को अहमदाबाद में सुनील और देवांग ने एक शो करने का वादा किया था लेकिन अब वो दोनों अपने कॉन्ट्रैक्ट से मुकर गए हैं। राजपाल ने आरोप लगते हुए कहा है कि सुनील को किसी और इवेंट ऑर्गेनाइज़र से ज़्यादा पैसे मिले जिसकी वजह से उन्होंने राजपाल का शो छोड़ दिया । राजपाल ने आईपीसी की धारा 417 और 120 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। कोर्ट ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

इस मामले पर सुनील ग्रोवर की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। लेकिन ऑर्गनाइजर देवांग शाह ने एक अहमदाबाद टाइम्स से बातचीत में कहा हैं, ‘सुनील को ऐसे लाइव शोज के कई ऑफर्स आते हैं लेकिन उनमे से किसी एक ही को एक तारीख के लिए चुना जाता है,और हमारे खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश रचने का कोई मामला नहीं बनता है, क्योंकि हम लोग एंडवांस में मिले हुए 10 लाख वापस लौटा चुके हैं। सुनील ग्रोवर के काम में बिजी शिड्यूल होने के चलते यह इवेंट नहीं हो सका। मेरे पास सभी बैंक स्टेटमेंट भी हैं जो इस बात की पुष्टि करते हैं।’

रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top