You are here
Home > breaking > बीजेपी को घेरने के लिए मैदान में आए रॉबर्ट वाड्रा, ‘बेटी बचाओ नारे का क्या हुआ?’

बीजेपी को घेरने के लिए मैदान में आए रॉबर्ट वाड्रा, ‘बेटी बचाओ नारे का क्या हुआ?’

I.A.S की लड़की के साथ छेड़खानी का मामला अब दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले में अब BJP को चारों तरफ से घेरा जाने लग गया है। कांग्रेस की तरफ से BJP और केंद्र सरकार पर जमकर बयानबाजी की जा रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर से BJP को घेरा गया है। BJP को घेरने के लिए अब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा मैदान में आए हैं। रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक के माध्यम से BJP पर हमला बोला है।

वाड्रा ने फेसबुक पर लिखा है कि यह काफी चौंकाने वाला है, एक महिला के साथ छेड़छाड़ होती है लेकिन हरियाणा में BJP अध्यक्ष का बेटा होने के कारण आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में ढील बरती जाती है। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा है कि अब बेटी बचाओ नारे का क्या हुआ ? वाड्रा ने कहा है कि जिस तरह पीड़िता के बारे में सोशल मीडिया पर लिखा जा रहा है वह काफी शर्मनाक है और यह कोई नीजी मामला नहीं है। वाड्रा के अनुसार इस तरह के मामले में किसी भी तरह की सफाई पेश नहीं की जाती है।

Its really shocking, that a woman is stalked so blatantly and aggressively in Chandigarh, and nothing is being done…

Posted by Robert Vadra on Monday, 7 August 2017

आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को चंडीगढ़ में रात के समय एक I.A.S की बेटी अपने कार से जा रही थी इस बीच दो युवक उसकी कार का पीछा करने लग गए और अपनी गाड़ी को लड़की की गाड़ी के आगे लगाकर रुकवा लिया। लेकिन जब आरोपी अपनी गाड़ी से उतरे तो लड़की ने अपनी गाड़ी को पीछे की ओर बढ़ाना शुरू कर दिया। लेकिन जब आरोपियों की पहचान की गई तो पता लगा की दोनों आरोपियों में से एक हरियाणा BJP अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा विकास बराला और उसका साथी है। इसी के बाद से बीजेपी पर चारों तरफ से प्रहार किया जाने लग गया।

-ऋषभ अरोड़ा

Leave a Reply

Top