You are here
Home > HOME > शाहरुख़ खान ने कुछ इस तरह पहल की सनी देओल से सालों पुरानी तल्खी को ख़त्म करने की !

शाहरुख़ खान ने कुछ इस तरह पहल की सनी देओल से सालों पुरानी तल्खी को ख़त्म करने की !

जी हाँ ये जगज़ाहिर है की फिल्म ‘डर’ के वक़्त सनी देओल और शाहरुख़ खान के रिलेशन में कुछ ऐसी तल्खी आयी जो आज तक मौजूद है.सनी देओल जो उस समय बड़े सुपरस्टार थे उनके मुक़ाबले नए आये लड़के शाहरुख़ खान को यश चोपड़ा ने अपनी फिल्म ‘डर’ में ज़्यादा तरजीह दी जिससे सनी देओल को लगा था काफी बुरा.और बताया जाता है की जिन यश चोपड़ा के साथ देओल्स का था बड़ा ही घनिष्ठ सम्बन्ध वो इस घटना के बाद लगभग बिखर सा गया.

और अब सालों बाद जब शाहरुख़ खान ने अपनी तरफ से पहल करते हुये सनी देओल से पैच-अप करने की कोशिश की है..दरअसल सनी देओल के बेटे करण देओल ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग के बारे में अपने फैंस को बताते हुए सनी ने ट्विटर पर करण की तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘पल पल दिल के पास शुरू, करण देओल का सेट पर पहला दिन, मेरा बेटा बड़ा हो गया है.’

सनी के इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने रिप्लाई करते हुए कहा है, ‘ऑल द बेस्ट पापा. आपका बेटा आपकी तरह ही टफ और जेंटल है. उसकी जिंदगी में सब कुछ अच्छा हो.’

सनी देओल ने भी शाहरुख़ के इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए उन्हें करण को शुभकामनायें देने के लिए कहा शुक्रिया

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब शाहरुख़ ने देओल्स से अपने रिश्ते सुधरने की कोशिश की हो.इसके पहले भी ‘यमला पगला दीवाना’ के म्यूजिक लांच पर पहुंचे बादशाह खान देओल्स की फिल्म को सपोर्ट करने.

बताया जा रहा है की सनी चाहते हैं की उनके बेटे की शुरुवात भी उनकी तरह ‘बेताब’ जैसी रोमांटिक फिल्म से ही हो इसलिए उन्होंने करण के डेब्यू के लिए ‘पल पल दिल के पास’ को चुना है.ख़ास बात ये है की इस फिल्म का निर्देशन सनी देओल ही कर रहे हैं.

रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top