You are here
Home > MANORANJAN > जल्द “स्त्री” होगी सौ करोड़ की लिस्ट में शामिल

जल्द “स्त्री” होगी सौ करोड़ की लिस्ट में शामिल

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। बॉक्सऑफिसइंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने अब तक 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और इस वीकेंड इसके 80 करोड़ की कमाई के आंकड़े को छू लेने की उम्मीद की जा रही है। इस स्पीड से यह फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कमाने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो जाएगी।
फिल्म ‘स्त्री’ की कलेक्शन स्पीड आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘राजी’ से मिलती-जुलती है। ‘राजी’ को लेकर भी पहले यह अनुमान लगाया गया था कि यह औसत कमाई ही कर पाएगी, लेकिन फिल्म को ऑडियंस का शानदार रिस्पॉन्स मिला और वह जल्द ही 100 करोड़ रुपये की कमाई को पार गई। इसी तरह ‘स्त्री’ भी शानदार कमाई कर रही है।

फिल्म ‘स्त्री’ को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। ‘स्त्री’ को मिल रही सफलता और सराहना के बाद फिल्म के निर्माता दिनेश विजन ने इस फिल्म के अगले भाग को बनाने का निर्णय लिया है। एक इंटरव्यू के दौरान दिनेश ने कहा, ‘स्त्री में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की अहम भूमिका है। फिल्म जहां समाप्त होती है, वहां से फिल्म को अगले भाग में ले जाने के लिए जगह बनती हैl और वही से हम स्त्री 2 की शुरुआत करेंगे, मतलब यह की जहां पर फिल्म खत्म हुई थी। फिल्म का दूसरा भाग देखते हुए आपको कहानी आगे बढ़ती हुई लगेगी। सच तो यह है कि हमने ‘स्त्री’ को एक फ्रेंचाइजी के तौर पर ही लिखा था, तो इसका अगला भाग बनना ही थाl हम खुश हैं कि हमारा कॉन्टेंट लोगों को खूब पसंद आ रहा है।’

Leave a Reply

Top