You are here
Home > MANORANJAN > #MeToo: सोनी राजदान – ‘मेरा रेप करने की कोशिश हुई थी’

#MeToo: सोनी राजदान – ‘मेरा रेप करने की कोशिश हुई थी’

बोल बिंदास: आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का जन्म 25 अक्टूबर 1956 को इंग्लैंड में हुआ था. वे एक्ट्रेस और फिल्म डायरेक्टर हैं. उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है. इनमें सड़क, मंडी, खामोशी, मॉनसून वेडिंग, राजी शामिल हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी #MeToo स्टोरी शेयर कर सभी को चौंकाया है.

इसे भी पढ़े: क्या सृष्टि रोडे- मनीष नागदेव बिग बॉस के घर में कर रहे है शादी ?


इन दिनों बॉलीवुड में मीटू कैंपेन ने जोर पकड़ रखा है. कई नामी सेलेब्स पर इसकी गाज गिरी है. ऐसे में सोनी राजदान ने दुनिया के साथ अपनी भयानक स्टोरी शेयर की.

इसे भी पढ़े: क्या अब भी जसलीन मथारू और सुखविंदर सिंह साथ में हैं? 


एक इंटरव्यू में सोनी ने उस घटना का जिक्र किया, ”एक बार जब मैं फिल्म की शूटिंग कर रही थी, किसी ने मेरे साथ रेप करने की कोशिश की थी. लेकिन मैं लकी रही कि वो शख्स अपने गंदे इरादों में कामयाब नहीं हो सका.”

इसे भी पढ़े: रणवीर की फिल्म ‘सिंबा’ का वीडियो हुआ वायरल


”मैं किस्मत से बच गई थी. आज तक मैंने ये बात कभी नहीं बताई. मैं नहीं चाहती कि उस शख्स के परिवार को इसके बारे में पता चले. मैं उन्हें तकलीफ नहीं देना चाहती थी. उस इंसान की गलती की सजा उसके परिवार को नहीं दे सकती थी.”

इसे भी पढ़े: सलमान को आयुष शर्मा पर दांव खेलने की मिली थी चेतावनी


उन्होंने कहा, उन दिनों अलग माहौल हुआ करता था. अगर मैं अपने साथ हुई घटना के बारे में लोगों को बताती भी तो क्या वे यकीन करते? क्या कोई मेरी बात को समझता या कोई एक्शन लिया जाता?

इसे भी पढ़े: रेव पार्टी में पूर्व मिस इंडिया ने किया मेरा रेप


सोनी कहती हैं, ”अगर आज ऐसा कुछ हुआ होता तो मेरा कदम कुछ और होता. मैं तुरंत पुलिस के पास जाती और शिकायत दर्ज करवाती. इस तरह की घटना को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करती.”

इसे भी पढ़े:  नशीली दवा देकर किया रेप, आलोक नाथ पर विनता ने लगाया आरोप


सोनी ने संस्कारी बाबू आलोक नाथ के बारे में भी बयान दिया. उन्होंने कहा, ”उनके बारे में इंडस्ट्री में सभी जानते हैं. वे शराब पीने के बाद कोई और ही इंसान बन जाते हैं. आलोक नाथ ने मेरे साथ कभी गलत व्यवहार नहीं किया. लेकिन इंसान की आंखें सब कुछ बयां कर देती हैं.”

Leave a Reply

Top