You are here
Home > HOME > महादेव की पावर्ती को साइको दीवाने ने भेजा अश्लील मैसेज और फोटो,चला गया सलाखों के पीछे

महादेव की पावर्ती को साइको दीवाने ने भेजा अश्लील मैसेज और फोटो,चला गया सलाखों के पीछे


फिल्मों और टेलीविज़न की हिरोइंस के तो हर कोई दीवाने होते हैं लेकिन कई बार आपने ये भी सुना होगा की कई बार फैंस की यही दीवानगी हद पार कर जाती है जो उनकी पसंदीदा अदाकारा और उनके लिए बन जाता है मुसीबत का सबब…. कभी ऐसे साइको फैंस पब्लिकली तो कभी प्राइवेट मैसेजेज में अपनी पसंदीदा हेरोइंस को परेशां करने लगतें हैं, ऐसे कई ऐसे केस सामने आ चुके हैं। और हाल ही में एक अभिनेत्री भी इसी का शिकार हुई हैं। इस अभिनेत्री को एक विकृत मानसिकता का फैन अश्लील मैसेजेज भेज कर परेशान कर रहा था।

जी हाँ सीरियल ‘महादेव’ में पार्वती की भूमिका से दर्शकों के बीच अलग पहचान बनाने वाली सोनारिका भदौरिया को अश्लील मैसेज और फोटो भेजने का मामला सामने आया है.इस सिरफिरे आशिक से तंग आकर सोनारिका ने इसी साल 4 मार्च को उसके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया था. उस शख्स को पुलिस ने महाराष्ट्र के गढचिरौली से गिरफ्तार कर लिया है. सोनारिका की शिकायत पर पुलिस ने धारा 354 (डी) (2), 504, 67 और आईटी ऐक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.
आरोपी युवक को शुक्रवार को कोर्ट के सामने पेश किया गाया. जहां कोर्ट के आदेश पर उसे 2 मई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है.

पुलिस ने हालांकि उस शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन पूछताछ में हुआ खुलासा चौंकाने वाला है.उसने किसी तरह सोनारिका का नंबर निकाल लिया। वह अक्टूबर 2016 से आपत्तिजनक वीडियो और मैसेज भेज रहा था। सोनारिका ने उसे फोन ऐसा ना करने के लिए कहा लेकिन वह नहीं माना।
उसके बाद शुरू हुआ अश्लील मैसेज और वीडियो का सिलसिला. सोनारिका के मुताबिक स्वप्निल उसे मैसेज में लिखता था कि ‘मैं तुम्हारे बिना नहीं रहूंगा, तुम मुझसे शादी नहीं करोगी मैं मर जाऊंगा’.

इसके बाद सोनारिका ने उसके खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने शख्स का मोबाइल ट्रैक कर उसे कोरखेड़ा गांव जाकर गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस का कहना है आरोपी का नाम स्वप्निल कीर्ति (22) है जो महाराष्ट्र के गढ़चिरौली स्थित कोरखेड़ा गांव का रहने वाला है और बीकॉम (थर्ड ईयर) में पढ़ता है.
इस मामले में सोनारिका ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है। कुरार पुलिस के मुताबिक, आरोपी शख्स को गढ़चिरौली से अरेस्ट कर लिया है। शुक्रवार को उसे कोर्ट ने 2 मई तक पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश सुनाया है।

वैसे सोनारिका हाल ही में अपनी हॉट पिक्चर्स की वजह से भी आयीं थीं सुर्ख़ियों में..सोनारिका ने अपने सोशल हैंडल पर अपनी बिकिनी वाली हॉट पिक्चर्स की थी पोस्ट जो गयीं थी वायरल..


रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top