You are here
Home > NEWS > नागिन ने 24 घंटे के अंदर लिया नाग की मौत का बदला

नागिन ने 24 घंटे के अंदर लिया नाग की मौत का बदला

अब तक आपने फिल्मों में ही नागिन के बदले की कहानी देखी और सुनी होगी। लकेन यूपी के कानपुर में ऐसी घटना सच में सामने आई है। यहां पर एक नागिन ने अपने नाग की मौत का बदला लेने के लिए नाग को मारने वाली की पत्नी की ही जान ले ली। घटना के बाद से ही गांव के लोगों में दहशत फैल गई है।

खबरों के अनुसार कानपुर के चौबेपुर इलाके में स्थित किशनपुर गांव में एक नागिन ने अपने नाग की मौत का बदला लिया है। इतना ही नहीं, बदला लेने के बाद नागिन ने भी अपनी जान दे दी। पूरे गांव के लोग इस कहानी को सच बता रहे हैं।

गांव के एक व्यक्ति के अनुसार गांव के ही एक शख्स सुरेश के घर गुरुवार को एक काला नाग निकल आया। उसे देख सब डर गए और सुरेश ने परिवार वालों को बचाने के लिए नाग को पीट-पीटकर मार डाला। लेकिन उसे नहीं पता था नाग अकेला नहीं बल्कि नागिन के साथ था।

नाग को मारे जाने के बादद अगले ही दिन जब सुरेश की पत्नी उमा घर में झाड़ू निकाल रही थी तभी नागिन ने उसे डंस लिया। नागिन के डसते ही उमा ने सोर मचाया और घर वाले जहर उतारने के लिए बाबा को ले आए। बाबा जहर उतारने में असफल रहे और जब तक उमा का अस्पताल ले जाया जाता उसकी मौत हो चुकी थी।

पत्नी की जान जाने से दुखी सुरेश ने सपेरे को बुलाकर नागिन को पकड़वा लेकिन पकड़े जाते ही नागिन ने भी अपनी जान दे दी। गांव में हुई घटना की चर्चा चारों तरफ हो रही है।

Leave a Reply

Top