You are here
Home > NEWS > स्मृति ने राहुल के ट्वीट का दिया जवाब, कहा- गुजरात फिर हारोगे

स्मृति ने राहुल के ट्वीट का दिया जवाब, कहा- गुजरात फिर हारोगे

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जो राहुल से अमेठी में लोकसभा चुनाव साल 2014 में हार चुकी है, अब उन्होंने राहुल गांधी पर तीखा पलटवार किया है जो स्मृति समय समय पर करती रहती हैं। स्मृति ने ट्वीट किया है कि एक आदमी जो कोर्ट की तरफ से अभी बेल पर है और कोर्ट का मजाक बना रहे हैं, लगे रहो भाई, गुजरात फिर भी हारोगे,साल मुबारक।

दरअसल इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के टर्नओवर में अचानक हुए कथित इजाफे के मुद्दे पर ‘चुप्पी’ के लिए तंज कसते हुए कहा कि वह न तो इस मुद्दे पर कुछ बोलते हैं और न ही किसी को बोलने देते हैं। राहुल ने ट्वीट कर कहा, “मित्रों, शाह-जादे के बारे में न बोलूंगा, न किसी को बोलने दूंगा।”

राहुल ने इशारों में मोदी की प्रसिद्ध पंक्ति ‘न खाउंगा न खाने दूंगा’ पर चुटकी लेते हुए यह बात कही।

कांग्रेस नेता ने ट्वीट के साथ एक न्यूज रिपोर्ट को संलग्न किया जिसमें न्यूज वेबसाइट ‘द वायर’ को जय शाह के ‘सम्मान के साथ जीने के अधिकार के तहत’ इस बारे में लिखने से प्रतिबंधित किया गया है।

राहुल गांधी इस मामले में लगातार नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर निशाना लगा रहे हैं। एक न्यूज रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि मोदी के 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद कथित तौर पर जय शाह की कंपनी का टर्नओवर 16,000 गुणा बढ़ गया।

कांग्रेस ने इस मुद्दे की जांच सर्वोच्च न्यायालय के वर्तमान न्यायधीशों से करवाने की मांग की है।

Leave a Reply

Top