You are here
Home > breaking > श्वेता तिवारी की बेटी ने सनी देओल के बेटे को किया रिजेक्ट

श्वेता तिवारी की बेटी ने सनी देओल के बेटे को किया रिजेक्ट

बॉलीवुड में जहां एक तरफ स्टार किड्स की एंट्री को लेकर चर्चाएं तो हो रही है, वहीं दूसरी तरफ उनके बीच दूसरे स्टार किड्स से हो रहे कॉम्पीटिशन की भी हैं। जी हां, हाल ही में बॉलीवुड में सनी देओल के बेटे करण देओल एंट्री करने वाले हैं, लेकिन हाल ही में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद वो भी शॉक में हैं।

 

दरअसल, करण देओल सनी देओल के डायरेक्‍शन में बन रही फिल्‍म ‘पल-पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। फिल्‍म की प्रोडक्‍शन टीम ने हाल ही में लीड एक्ट्रेस के लिए ऑडीशन कराए। जिसमें करीब 200 लड़कियों ने ऑडीशन दिया। ऐसे में प्रोडक्‍शन टीम ने ऑडीशन के लिए टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी की बेटी को खास बुलावा भेजा, लेकिन पलक तिवारी ऑडीशन देने नहीं पहुंची। उनका काफी समय तक इंतजार भी किया गया, लेकिन फाइनली जब वह नहीं आई तो उनकी जगह पर सहर बाम्बा को चुना गया।

बता दें कि, अब इस फिल्म में सहर बाम्बा करण के साथ लीड रोल में आएंगी नजर। हालांकि पलक तिवारी ने इसके बारे में कोई न जवाब दिया न बयान दिया लेकिन हां उनके ऐसे रिस्पॉन्स से सनी देओल की टीम हैरान है। खबरों की मानें तो, पलक तिवारी फिल्‍म ‘तारे जमीन पर’के स्टार दर्शील सफारी के साथ फिल्‍म ‘क्वीकी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है।

साक्षी दीक्षित

Leave a Reply

Top