You are here
Home > HOME > श्वेता तिवारी की बेटी पलक -10th स्टैण्डर्ड में 83% मार्क्स लायी

श्वेता तिवारी की बेटी पलक -10th स्टैण्डर्ड में 83% मार्क्स लायी

हीरोइन बनने से पहले पलक ने 10th स्टैण्डर्ड में अच्छे मार्क्स से पास होकर श्वेता तिवारी को पार्टी करने का मौका दे दिया, जिसे उन्होंने अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया।

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। मॉम श्वेता तिवारी के लिए अब पलक के जरिये उनके घर में डबल खुशियां आई हैं। एक तरफ जहां पलक के फिल्मी डेब्यू से श्वेता खुश हैं, वहीं पलक ने 10th स्टैण्डर्ड में फर्स्ट डिवीजन मार्क्स लाकर श्वेता को प्राउड फील करवा दिया है।

पलक ने 83% मार्क्स के साथ अपने 10th स्टैण्डर्ड का एग्जाम पास कर लिया है। इस खुशी के मौके पर श्वेता ने फैमिली मेंबर्स और टीवी इंडस्ट्री के क्लोज फ्रेंड्स के लिए एक पार्टी थ्रो की। श्वेता ने बेटी के पास होने के सेलिब्रेशन की ग्रुप फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमे उनके साथ टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकार दिखायी दे रहे हैं। इस पिक्चर के साथ श्वेता ने लिखा है, ‘ये आधिकारिक रूप से मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फेज है। मेरी बेटी ने 10वीं में 83% अंक प्राप्त किए हैं। मेरे लिए इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है। इसे सेलिब्रेट करने के लिए मैंने कल फ्रेंड्स के साथ एक गेट-टू-गेदर पार्टी होस्ट की थी। ये फुल मस्ती और धमाल से भरी हुई थी, मुझे अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत समय मिला कल’।

– साक्षी दीक्षित

Leave a Reply

Top