You are here
Home > NEWS > राम रहीम को लेकर कैदी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

राम रहीम को लेकर कैदी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

2 साध्वियों के रेप केस में 20 साल की सजा काट रहा राम रहीम जेल में बंद है। राम रहीम जेल में कहीं भी जाता है तो उसके चारों ओर भारी सुरक्षा है। उसकी वजह से सभी कैदी परेशान हो रहे हैं। इतना ही नहीं कैदियों में राम रहीम के प्रति काफी नफरत है। इस बात का खुलासा जेल से छूटकर आए बंदी सोमू पंडित ने किया है।

सोमू पंडित ने बताया कि गुरूवार को वह कैंटीन से सामान लेने गया था और राम रहीम भी कैंटीन में सामान लेने आया था, तो उसने देखा की वह बिलकुल टूटा हुआ है, लेकिन जेल के अंदर भी उसके चारों और सुरक्षा का काफी घेरा है। लगभग 20 से 25 पुलिसकर्मी उसे घेरे रहते हैं और राम रहीम की वजह से जेल में बंद कैदियों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

उसने बताया कि राम रहीम ने जिस तरह के कारनामें किए है उसके चलते सभी कैदी उससे नफरत कर रहें हैं। अगर वह अकेला हो तो बाकि के कैदी किसी भी घटना को अंजाम दे सकते हैं।

सोमू ने बताया कि राम रहीम ने सफेद कपड़े पहन रखे हैं और जेल में वह फिलहाल कोई भी काम नहीं कर रहा है। जहां तक खाने की बात है तो लंगर से बना ही खाना उसे दिया जा रहा है और एक चद्दर व गद्दा उसे सोने के लिए दिया गया है तथा एक नंबरदार भी उसे दिया गया है।

उसने बताया कि जेल में काम करने वाले स्टाफ से उन्हें पता चला था कि जब उसे जेल लाया गया था तो वह डर गया था और एक बार तो यह भी कह दिया कि मै बाहर ही सो जाऊंगाए मूझे अंदर मत डालो। सोमू ने बताया कि जेल सुप्रीडेंट से वह कई बार हनीप्रीत को बुलाने की गुहार लगा चुका है।

Leave a Reply

Top