You are here
Home > MANORANJAN > लारा दत्ता ने बांटे फैशन अवार्ड

लारा दत्ता ने बांटे फैशन अवार्ड

दीपक दुआ
लेखक वरिष्ठ फिल्म समीक्षक व पत्रकार हैं। 1993 से फिल्म–पत्रकारिता में सक्रिय। मिजाज से घुमक्कड़। सिनेमा विषयक लेख, साक्षात्कार, समीक्षाएं व रिपोर्ताज लिखने वाले दीपक कई समाचार पत्रों, पत्रिकाओं, न्यूज़ पोर्टल आदि के लिए नियमित लिखते हैं और रेडियो व टी.वी. से भी जुड़े हुए हैं।

 

अदाकारा लारा दत्ता ने हाल ही में मुंबई में सस्मीरा एन्चांटे के सहयोग से आयोजित पेज 3 फैशन अवार्ड बांटे। फैशन, ज्वैलरी, लाइफस्टाइल, एसेसरी डिजाइनिंग आदि के क्षेत्र में नई प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने के मकसद से ऑल अबाउट टेलेंट ने इस अवसर पर एक फैशन शो का आयोजहन भी किया। इस इवेंट में स्थापित डिजाइनरों के साथ-साथ उभरते हुए डिजाइनरों को भी अपना टेलेंट दिखाने का मौका दिया गया जिनमें से आरफि लांबा, वैशाली शदांगुले, तसनीम मर्चेंट, झेलम दलवी, रेशमा मर्चेंट जैसे डिजाइनरों की प्रतिष्ठित जूरी ने विजेताओं का चुनाव किया। इस शो में मिस यूनिवर्स रह चुकीं अभिनेत्री लारा दत्ता न सिर्फ विशेष मेहमान के तौर पर मौजूद थीं बल्कि वह गुजरात की मशहूर डिजाइनर मानुनी व्यास के
साथ शो-स्टाॅपर के रूप में रैंप पर भी उतरीं। साथ ही उन्होंने 25 अलग-अलग प्रकार के अवार्ड भी बांटे। सस्मीरा के छात्रों ने अपने कलैक्शन को ‘स्टोरीज रीटोल्ड’ का नाम दिया। ऑल अबाउट टेलेंट के गीना दोसांझ और असीम सिंह ने कहा कि पेज 3 अवार्ड्स का चैथा संस्करण है और हमें खुशी है कि हम लगातार कामयाबी पाते हुए नए लोगों को न सिर्फ एक बेहतर मंच बल्कि आगे बढ़ने के मौके भी दे पा रहे हैं।

Leave a Reply

Top