You are here
Home > NEWS > ‘संजू’ के टीजर में रणबीर कपूर नहीं खुद संजय दत्त आये नजर

‘संजू’ के टीजर में रणबीर कपूर नहीं खुद संजय दत्त आये नजर

अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी की मोस्ट अवेटेड ‘संजू’ का टीजर आज जारी हो गया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभायी है।

85 सेकंड के इस टीजर में संजय दत्त की लाइफ के उतार-चढ़ाव को ही दिखाने की कोशिश की गई है।

टीजर की शुरूआत संजय दत्त के येरवाडा जेल से निकलने से होती है। जेल से निकलते ही संजय कहते हैं कि उनकी लाइफ एक सांप-सीढ़ी का बोर्ड है, कभी अप तो कभी डाउन।

उसके बाद संजय के बस स्टॉप पर भीख मांगने से लेकर न्यूयॉर्क के बड़े होटलों में रहने और जेल की कोठरी तक में समय बिताने की कहानी कही गई है।

टीजर में रणबीर कपूर ने खुद को संजय दत्त के लुक में कुछ इस तरह से उतारा है कि आपके लिए अंतर करना मुश्किल हो जाएगा।

टीजर को रिलीज हुए एक घंटे हो चुके हैं । इस एक घंटे में टीजर को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है । सोशल मीडिया पर लोग इस टीजर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते हुए राजकुमार हिरानी ने कहा, ‘संजू का ट्रेलर रिलीज हो गया है, उम्मीद है आपको पंसद आएगा।’

Here it is. The teaser of #SANJUhttps://t.co/GVrWIEm63X Hope you like it.

फिल्म के नाम को लेकर राजकुमार हिरानी ने काफी सस्पेंस बना रखा था। ‘संजू’ नाम फिल्म की शुरूआत से नहीं था।

फिल्म में रणबीर के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, सोनम कपूर, करिश्मा तन्ना और दिया मिर्जा लीड रोल में होंगे । फिल्म 29 जून को रिलीज होगी ।

इस टीजर को 2 दिन में 80 से ज्यादा चैनलों पर रिलीज किया जाएगा। इसमें स्टार नेटवर्क के 15 चैनल शामिल होंगे । इतना ही नहीं ये टीजर उन चैनलों पर भी जारी होगा जिसमें IPL का प्रसारण हो रहा है । हिंदी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी इस टीजर को रिलीज किया जाएगा ।

मेकर्स चाहते हैं कि इस फिल्म का टीजर 48 घंटे में सबसे ज्यादा बार देखे गए टीजर का रिकॉर्ड अपने नाम कर ले।

Leave a Reply

Top