You are here
Home > breaking > संपर्क फॉर समर्थन :वीरेंद्र सहवाग से मिले खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी

संपर्क फॉर समर्थन :वीरेंद्र सहवाग से मिले खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी

2019 के लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ‘संपर्क फॉर समर्थन’अभियान जारी है। इस अभियान के तहत केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग से दिल्ली में मुलाकात की।

मेट्रो से सफर कर मिलने पहुंचे

इससे पहले इस अभियान को बढाते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बीते शनिवार को बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त से मिले थे । पिछले चार सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार की उपलब्धियों के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए इस साल मई में समर्थन पहल के लिए सम्पर्क शुरू किया गया।
राज्य मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों और राज्य के उपमुख्यमंत्री समेत लगभग 4,000 वरिष्ठ पार्टी कार्यकर्ता एक लाख से अधिक प्रसिद्ध व्यक्तित्वों से मिलने के लिए अभियान चला रहे हैं।
पार्टी को समर्थन देने के लिए संपर्क अभियान को बढाते हुए इससे पहले नितिन गड़करी पटकथा लेखक सलीम खान और एक्टर सलमान खान से मिल चुके हैं। इसके साथ ही बीते दिनों पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने भी चीफ आर्मी जरनल दलबीर सिंह से भी मुलाकात की थी।  अमित शाह ने 50 ओर लोगों से मिलकर मोदी सरकार की पिछले चार वर्षों की उपलब्धियां बताने को लक्ष्य रखा है।

Leave a Reply

Top