You are here
Home > HOME > सलमान खान के दबंग टूर पर जाने से मना कर क्या रणवीर सिंह ने ले लिया भाईजान से पन्गा ?

सलमान खान के दबंग टूर पर जाने से मना कर क्या रणवीर सिंह ने ले लिया भाईजान से पन्गा ?

सलमान खान इन दिनों अपने दबंग टूर पर निकले हुए हैं। इस टूर में सलमान के साथ बिपाशा बसु, डेजी शाह, सोनाक्षी सिन्हा, रैपर बादशाह समेत कई सिलेब्रिटीज़ शामिल हैं। इस बीच अक्षय कुमार ने भी हॉंग कॉंग में सलमान के साथ स्टेज पर परफॉर्म कर लोगों को सरप्राइज कर दिया था। अब यह टीम न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में परफॉर्म कर रहे हैं ।

और यहाँ की कुछ झलकियां सलमान की टीम ने अपने इस्टाग्राम पर की हैं पोस्ट जिसमें वह के लोगों की दबंग खान के लिए दीवानगी साफ़ देखी जा सकती है…आप भी देखिये ये वीडियो

#DaBanggTour #Auckland #NewZeland #HouseFull ! #Salmankhan #SparkArena

A post shared by SALMAN KHAN TeaM (@beingsalmankhanteam) on

उसके बाद ऑस्ट्रेलिया के सिडनी और मेलबर्न में भी सलमान लाइव परफॉर्म करेंगे।हालांकि इस बीच खबर आई कि अभिनेता रणवीर सिंह और अनिल कपूर भी ऑकलैंड में इस टीम का हिस्सा बनेंगे। लेकिन आखिरी समय में इन दोनों अभिनेताओं ने आने से इनकार कर दिया। इस बारे में पूछने पर रणवीर सिंह के प्रवक्ता ने कहा, ‘रणवीर को टूर के लिए 8 महीने पहले ही अप्रोच किया गया था, लेकिन ‘पद्मावती’ की शूटिंग की वजह से उन्हें टूर को ना कहना पड़ा।’

अब ये तो था रणवीर की टीम का कहना लेकिन लेकिन अफवाह यह भी है कि रणवीर और अनिल के इस टूर पर जाने से इनकार करने की कुछ और वजह है।

कहा जा रहा है कि असल में रणवीर सिंह और अनिल कपूर को यह लग रहा था कि कहीं सलमान खान उन पर हावी ना हो जाएं, क्योंकि एक तो टूर का नाम ही ‘दबंग टूर’ है और ऊपर से सलमान के स्टेज पर आते ही बाकी के स्टार्स को दरकिनार कर दिया जाता है। ऐसे में माना यही जा रहा है कि शायद इस वजह से भी रणवीर और अनिल ने इस टूर से किनारा कर लिया।

रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top