You are here
Home > breaking > फ्यूज हुई सलमान की ‘ट्यूबलाइट, नहीं कमाए 100 करोड़

फ्यूज हुई सलमान की ‘ट्यूबलाइट, नहीं कमाए 100 करोड़

बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ 23 जून को पर्दे पर दिखाई गई थी। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन दिन ब दिन खराब होता जा रहा है। फिल्म का कलेक्शन रिलीज़ के पांचवें दिन ही गिरकर 12 करोड़ रुपये पहुंचा। उम्मीद थी कि फिल्म को ईद की छुट्टियों का फायदा मिलेगा और ईद के 2 से 3 दिन बाद तक फिल्म का कारोबार अच्छा होगा।

दरअसल, रामज़ान के महीने में फिल्म न देखने वाले दर्शक ईद के 2-3 दिन बाद तक फिल्म देखने जाते हैं, लेकिन फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के साथ ऐसा नहीं हुआ। ईद के दिन भी फिल्म ने मात्र 19.09 करोड़ का कारोबार किया था और ईद के दूसरे दिन 12 करोड़ के कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर ‘ट्यूबलाइट’ फ्यूज होती दिखी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के 5 दिनों के कलेक्शन की जानकारी दी है।

बता दें कि, सलमान खान की पिछली 2 फिल्म ‘सुल्तान’ और ‘बजरंगी भाईजान’ ने 3 दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पार कर लिया था, लेकिन ‘ट्यूबलाइट’ 5 दिनों में भी 100 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई। ‘ट्यूबलाइट’ ने 5 दिनों में 95.86 करोड़ का कारोबार किया है। उम्मीद है 6वें दिन फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी।

‘ट्यूबलाइट’ की रौशनी पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी धुंधली साबित हुई। शनिवार को फिल्म को सिर्फ 2 लाख रूपये का उछाल मिला और फिल्म ने केवल 21.17 करोड़ कमाए। रविवार को फिल्म का कलेक्शन 22.45 करोड़ पहुंचा। उम्मीद थी कि ईद में फिल्म का कारोबार बढ़ेगा लेकिन, छुट्टी के दिन कमाई और कम हो गई। ईद के दिन फिल्म ने 19.09 करोड़ का बिजनेस किया। ईद के दूसरे दिन यानि मंगलवार को फिल्म ने सिर्फ 12 करोड़ कमाए।

हालांकि, यह कलेक्शन भी बुरा नहीं है मगर सलमान की फिल्मों से उम्मीदें बड़ी होती हैं, खास तौर पर जब वो ईद के मौके पर फिल्म लेकर आते हैं।

संवाददाता, ऋषभ अरोड़ा

Leave a Reply

Top