You are here
Home > HOME > सलमान बने कटरीना कैफ के डूबते करियर के खैवय्या

सलमान बने कटरीना कैफ के डूबते करियर के खैवय्या

जी हाँ कटरीना कैफ की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिरी…उप्पर से उनके पर्सनल लाइफ में भी सब कुछ अच्छा नहीं रहा, रणबीर कपूर के साथ लम्बे समय से चला रहा अफेयर भी अचानक से टूट गया…तो भाई अब कटरीना के पास बस एक ही रास्ता बाकी था अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को पटरी पर लाने के लिए और वो सहारा कौन है इसे आपको हमें समझाने की ज़रूरत शायद ही पड़े…

तो समझ गए ना आप,हम यहाँ किस सहारे की कर रहे हैं बात..जी हाँ बात हो रही है बॉलीवुड की आन बान शान कहे जाने वाले सलमान ख़ान की,जिनके सहारे के बगैर कटरीना शायद बॉलीवुड में उस मुक़ाम को हासिल नहीं कर पाती जिस मुक़ाम पर आज वो हैं और जहा पिछले कुछ वक़्त तक वो राज कर रहीं थीं….

तो भैय्या जब कटरीना के लिए कोई सहारा नहीं बचा तो वो पहुंची वापस दबंग खान के पास मदद के लिए..और सलमान तो ठहरे इंडस्ट्री के बड़े दिल वाले भाईजान तो उन्होंने भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को आउट ऑफ़ द वे जा कर हेल्प करना फिर से शुरू कर दिया…वैसे भी सलमान से दूर हो, कटरीना भले ही रणबीर के पास चली गयीं थी लेकिन सलमान चाहकर भी उनसे रिश्ते नहीं तोड़ पाए…कई बार उन्होंने पब्लिक्ली ये बात एक्सेप्ट की कटरीना उनकी ज़िन्दगी और परिवार का अहम हिस्सा हैं और हमेशा रहेंगी….


और अब तो कटरीना वापस आ गयी हैं अपने बॉडीगार्ड के पास तो उन्होंने भी लगे हाथ मदद करना शुरू कर दिया….सलमान ने पहले तो कटरीना को फिल्म टाइगर ज़िंदा है में बतौर हीरोइन कास्ट करवाया..

और अब सूत्रों से खबर मिली है की सलमान ने अपने ख़ास दोस्त आमिर ख़ान की मोस्ट अम्बिशयस फिल्म थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान में कास्ट करने के लिए कर दी है बात..जी हाँ आमीर ख़ान और अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार्स से भरी थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान के लिए अभी तक हीरोइन नहीं हुई है फाइनल और जैसे ही सलमान को ये बात पता चली उन्होंने अपने सबसे ख़ास दोस्त आमिर को कर दिया फ़ोन और कर दी कटरीना की सेटिंग….


इसके पहले तक इस फिल्म के लिए अनुष्का,परिणीता,वाणी,श्रद्धा,आलिया भट्ट और सारा अली ख़ान जैसी हिरोइंस का नाम था सबसे आगे आगे लेकिन अब सलमान के फ़ोन कॉल के बाद शायद कटरीना का नंबर सबसे आगे हो गया है….

वैसे जो भी हीरोइन थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान के लिए हो फाइनल लेकिन सलमान जैसा गॉडफादर मिलने के बाद कटरीना को चिंता करने की ज़रूरत नहीं है…

रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top